100 करोड़ टीकों का जश्न मनाते हुए भाजपा ग्रामीण मंडल ने स्वास्थ्य कर्मियों का किया सम्मान

भारत ने कोरोना वैक्सीनेशन का 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार।

गर मालवा। कोरोन वायरस के खिलाफ जंग में भारत ने आज बड़ा कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। भारत में टीकाकरण का आंकड़ा आज 100 करोड़ पार कर गया। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के आव्हान पर इस इतिहासिक उपलब्धि को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जश्न के तौर पर मनाते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष गोविन्दसिंह बरखेडी के नेतृत्व में आगर ग्रामीण मंडल के सभी केन्द्रों पर मंडल अध्यक्ष प्रेम यादव एवं वरिष्ठ जनों द्वारा सेवा कार्य करते हुए ।

इसे भी पढ़े : एसएमएस पर क्लिक करते ही 80 हजार गायब

टीकाकरण केन्द्रों पर जाकर स्वास्थ्यकर्मियों का सम्मान किया गया। तनोडिया और गुन्दीकलां केन्द्र पर पहुंचकर भाजपा ग्रामीण मंडल के बनेसिंह राठौर,महेश कुमार मित्तल, भरत बैरागी,पंकज मित्तल, डां. राहुल जैन,महिपालसिंह राठौर, कालुसिंह यादव,बलरामसिंह राठौर, विजयपालसिंह राठौर, ओमप्रकाश यादव,गोपाल यादव,लेखराज चौहान, मनोहरसिंह, जितेन्द्रसिंह, दीपक मंडवाल, गिरीश परमार.विक्रम चौहान, नागुसिंह, लोकेन्द्रसिंह राठौर व भाजपा जनों के साथ टीकाकरण केंद्र पर पहुचंकर नर्सों व स्टाफआदि स्वास्थ्यकर्मियों का माल्यार्पण कर सम्मान किया।

व स्वल्पाहार कराकर जश्न मनाते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को धन्यवाद दिया।साथ ही सभी टीकाकरण केंद्र पर टीके लगवाने आये लोंगो को भी सम्मानित किया एवं उन्होंने दोनों डोज लगवाने पर प्रधानमंत्री मोदी जी को धन्यवाद दिया। साथ ही जिले ने भी टीकाकरण में प्रदेश स्तर पर उत्कृष्ट सेवा कार्य करते हुए एतिहासिक उपलब्धि हासिल की है जिसके लिए जिले के सभी समाजसेवी संस्थाओं व पत्रकार साथियों व टीकाकरण स्टाफ को धन्यवाद आभार।

जिनके अथक प्रयास से जिले में अधिक लोंगो का टीकाकरण किया जा सका।इस उपलब्धि पर मंडल के दोनों टीकाकरण केन्द्रों पर स्टाफ ने स्वयं ने जश्न मनाया।महेश शर्मा ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान के तहत गुरुवार को मंडल में 2 केन्द्रों पर टीकाकरण किया जा रहा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: