राष्ट्रीय जयस संरक्षक डॉ.हीरालाल अलावा करेंगे महापंचायत को संबोधित

धार जिले के ग्राम लुन्हेरा में 24 को होगी जयस की महापंचायत।

दिलीप पंचोली दैनिक चिरंतन खरगोन,

धार जिले कि मनावर तहसील के लुन्हेरा बुजुर्ग में 24 अक्टूम्बर को जयस की महापंचायत आयोजित की जाएगी। जिसे डॉ.हीरालाल अलावा संबोधित करेंगे।जहां आदिवासी समुदाय की एकता,एवं अखंडता,तथा संस्कृति पर प्रकाश डाला जाएगा। महेश्वर तहसील जयस अध्यक्ष दिलेरसिंह वर्मा ने बताया कि 24 अक्टूबर को होने वाली महापंचायत को ऐतिहासिक बनाने के लिए गाँव गाँव जाकर बैठके लेने का दौर चल रहा है।

इसे भी पढ़े : पति ने पत्नी की बात न मानी तो जानिए पत्नी ने क्या कर डाला !

जहाँ भीम आर्मी जिलाप्रभारी रविन्द्र खाण्डेकर की भी सहयोगी के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका रही हैं। जिसमे हजारों की संख्या में लोग महापंचायत में पहुँचेंगे। वर्मा ने बताया कि ऐसी महापंचायते रोज रोज आयोजित नही की जाती हैं। लेकिन जब जब भी ऐसा आवसर आता है। तो समस्त आदिवासी समुदाय एकता की डोर से बंध जाता है । अतः सम्पूर्ण समाज को ऐसे आवशर पर भाग लेना चाहिए।

जयस महापंचायत में अनेक आदिवासी संगठनों सहित भीम आर्मी संगठन के साथियो को भी आमंत्रित किया गया है। इसी कड़ी में गोपाल बारिया,शिवपाल चौहान, नरेन्द्र वासुरे, अर्विन्द हिरवे,गंधावर वसुनिया,राकेश खराड़े,सिवा सिंगारे,चंद्रपाल चौहान,कुंदन, ईश्वर, सहित समुचे आदिवासी समाज में उत्साह की लहर है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: