ट्रेन से गिरने से युवक का पेर कटा कई गंभीर चोटें आई, बुधवार सुबह की घटना

नागदा । बुधवार की सुबह रेल्वे स्टेशन पर निजी एजेंसी के माध्यम से सफाई का कार्य करने वाला एक युवक गंभीर हादसे का शिकार हो गया। इंदौर-जोधपुर ट्रेन से सफर करने वाले युवक के ट्रेन से गिर जाने से उसका पैर कट गया तथा कई गंभीर चोटे आई। जीआरपी के अधिकारियों द्वारा युवक को तत्काल अस्पताल ले जाया गया।

इसे भी पढ़े :मांगे पूरी नहीं होने पर होगा चक्काजाम, धरना प्रदर्शन, आंदोलन

क्या है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर से जौधपुर की और जाने वाली ट्रेन के नागदा प्लेअफार्म पर पहुॅचने के पहले ही बिरलाग्राम ओव्हर ब्रिज के समीप इंदौर निवासी नीतिन ट्रेन से गिर गया, युवक के ट्रेन से गिरने के कारण उसका दाहिना पैर कट गया और सीर में भी कई गंभीर चोटे आई है। स्टेशन के स्वच्छता कर्मचारी घायल युवक को एम्बुलेंस के माध्यम से सरकारी अस्पताल लेकर पहुॅंचे जहॉं मेडिकल ऑफिसर डॉ. भारती जोशी ने स्वास्थ्यकर्मी बैनजरी एवं सध्या की मदद से घायल का उपचार कर इंदौर के लिए रेफर कर दिया।

युवक के साथ ट्रेन में सफर करने वाले संदीप ने रेल्वे पुलिस फोर्स एवं जीआरपी के अधिकारियों को बताया कि वह इंदौर से नागदा आ रहे थे, उसी दौरान नागदा स्टेशन पहुॅंचने के पूर्व ही यह हादसा हो गया। घटना के बाद जीआरपी प्रभारी एच किंडों, प्र.आ. शैलेन्द्रसिंह चौधरी, प्रतीकसिंह, आरक्षक संतोषसिंह, आरपीएफ उपनिरीक्षक संतोषसिंह आदि भी अस्पताल पहुॅंच गए थे।

इनका कहना है…..

बुधवार की सुबह इन्दौर से जौधपुर जाने वाली ट्रेन से एक युवक गिरने से घायल हो गया है, जिसे तत्काल अस्पताल भिजवाया गया, तथा मैं स्वयं भी अस्पताल पहुॅंचा, युवक की स्थिति गंभीर होने पर उसे चिक्त्सिकों द्वारा रेफर किया गया है, युवक के साथ आरक्षक शैलेन्द्रसिंह को भेजा गया है।

एच. किंडो, प्रभारी अधिकारी, जीआरपी नागदा

Leave a Reply

%d bloggers like this: