उज्जैन में होगी ओह माय गॉड-2 की शूटिंग आज से शुरू

उज्जैन।ओह माय गॉड-2 मूवी की शूटिंग आज और कल से उज्जैन में शुरू होने जा रही है।  17 दिन का शेड्यूल में फिल्म की प्रॉडक्शन टीम ने आना शुरू कर दिया है।आज से अन्य कलाकार भी आना शुरू हो जाएंगे। वे अलग-अलग होटलों में रुके हैं। ज्ञात रहे मूवी का कुछ हिस्सा पहले ही मुंबई में शूट हो चुका है।ओएमजी-2 (ओह माय गॉड-2) फिल्म की शूटिंग उज्जैन के अलावा इंदौर में भी होगी। उज्जैन और इंदौर में 21 अक्टूबर से 7 नवम्बर तक शूटिंग होगी। शूटिंग के लिए प्रोडक्शन की टीम ने आना भी शुरू कर दिया है और टीम के कई सदस्य पहले से इंदौर रोड स्थित होटल में रुके हुए हैं।

इसे भी पढ़े :जहरीले जानवर के काटने से बालिका की मौत

आज गुरुवार से उज्जैन में फिल्म के अन्य कलाकार भी आने लगेंगे।ओएमजी का सीक्वल है ओएमजी-2 -2012 में आयी ओह माय गॉड फिल्म का यह सीक्वल बनने जा रहा है। पहली मूवी को बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल हुई थी। 2012 में आयी ओएमजी फिल्म की कहानी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित थी।

जिसमें कई धार्मिक शहरों की मान्यताओं को बताया गया था। फिल्म ओएमजी 2 की कहानी भी यहीं से आगे बढ़ेगी और शहर के धार्मिक स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी।जिसमे स्टार अक्षय कुमार पर महाकाल मंदिर में भी कुछ शॉट फिल्माए जाएंगे। इसके लिए प्री प्रोडक्शन टीम ने काम शुरू कर दिया है।

महाकाल मंदिर, रामघाट, कालभैरव मंदिर सहित अन्य स्थानों पर कहानी के हिसाब से लोकेशन फाइनल हो चुकी है। महाकालेश्वर मंदिर सहित संतों के अलग-अलग अखाड़े और शहर के विभिन्न जगहों पर फिल्म के लिए लोकेशन तलाशी गयी है। फिल्म से जुड़े मुख्य किरदार फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ, पंकज त्रिपाठी सहित अन्य कलाकार भी उज्जैन आएंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: