शहर में ट्रैफिक जाम से आम लोगों को जल्द मिलेगी मुक्तिःडॉ प्रेम

छठ पर्व को लेकर फल्गु नदी के घाटों की सफाई कराने पर दिया जोर

शहर में यातायात व्यवस्था सुधरेगी

गया। आगामी दीपावली एवं छठ महापर्व के मद्देनजर फल्गु नदी के विभिन्न घाटों की साफ सफाई ,शहर में निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने, शहर के गलियों एवं चौक चौराहों पर लगे हुए स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत सहित कई अन्य जनहित मुद्दों पर नगर विधायक डॉ प्रेम कुमार ने स्थानीय सर्किट हाउस में संबंधित पदाधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक कर कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

इसे भी पढ़े : लाखों के टायर की चोरी की वारदात का पुलिस ने किया खुलासा, गुजरात के निकले आरोपी

विधायक ने संबंधित अधिकारियों से शहर में हो रहे असुविधा के संदर्भ में चर्चा करते हुए जल्द से जल्द व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश पूर्व की बैठक में दिया था। सोमवार को विधायक ने संबंधित अधिकारियों को दीपावली एवं छठ पर्व के पूर्व शहर एवं घाटों की साफ-सफाई के साथ सड़कों पर बंद पड़े स्ट्रीट लाइटों मरम्मत कही। अधिकारियों ने बताया कि अधूरे पड़े कार्यो को तय समय के अनुसार पूरा कर लिया जाएगा।

विधायक ने पदाधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि शहर में यातायात व्यवस्था को जल्द से जल्द सुगम बनाएं। आए दिन शहर में जाम की समस्या से लोगों को सामना करना पड़ा रहा है।बहुत जल्द ही शहरवासियों को जाम से भी निजात मिलेगा।इस मौके पर मध्य मंडल अध्यक्ष ऋषि लोहानी, महामंत्री सूरज सेठ, पंकज लोहानी ,उत्तरी मंडल अध्यक्ष शंभू यादव, महामंत्री शिवनारायण चंद्रवंशी, राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, संतोष ठाकुर, पप्पू चंद्रवंशी ,राजनंदन गांधी, नित्यम चंद्रा, और भी भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: