नगर निगम कर्मचारी को घेरकर पीटा

निगमकर्मियों ने माधवनगर थाने का किया घेराव

  बदमाशों ने लठ और डंडे से अचानक हमला कर दिया।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

पता नहीं चल पाया है कि किन कारणों से कर्मचारी की पिटाई की गई

उज्जैन। सोमवार की शाम को इंदौर निवासी नगर निगम कर्मचारी को बाईक पर सवार होकर आए आठ लोगो ने घेर कर पीट दिया। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि किन कारणों से कर्मचारी की पिटाई की गई है। इधर नगर निगमकर्मियों को जब इस बात की जानकारी लगी तो माधवनगर थाने का घेराव कर दिया। समझाईश के बाद और प्रकरण दर्ज करने के उपरांत ही निगमकर्मियों ने थाने का घेराव समाप्त किया।

इसे भी पढ़े : युवतियों को कार ने मारी टक्कर , हुई मौत

 इंदौर निवासी संजय रघुवंशी नगर निगम की स्थापना शाखा में काम करते है। वह शाम को दशहरा मैदान स्थित झोन क्रमांक-६ पर बाईक से जा रहे थे। इसी दौरान देवास रोड़ तरणताल के पास बाईक पर सवार होकर आठ लोग आए और संजय की बाईक को धक्का दे दिया। संतुलन बिगड़ने से संजय बाईक सहित नीचे जा गिरे। तभी बदमाशों ने लठ और डंडे से अचानक हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए।

माधवनगर थाने में वे रिपोर्ट लिखाने के लिए पहुंचे इसी दौरान नगर निगम के अन्य कर्मचारियों को भी घटना की जानकारी लगी तो सभी माधवनगर थाने जा पहुंचे और थाना प्रभारी से कहा कि अब कर्मचारी भी सुरक्षित नहीं है। इसके साथ ही भरतपुरी चौराहे पर कोई भी पुलिस जवान तैनात नहीं रहता है। जिसके कारण इस प्रकार की घटनाएं हो रही है। आखिरकार माधवनगर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया । तब जाकर कर्मचारियों ने थाने का घेराव खत्म किया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: