हिंदूवादी नेता पर दर्ज हुए झूठे प्रकरण का खात्मा करने की मांग

उज्जैन। हिंदूवादी नेता मनीष सिंह चौहान के खिलाफ झूठी रिपोर्ट के विरोध में सोमवार को अखिल भारत हिंदू महासभा और गोरक्षा न्यास द्वारा गृहमंत्री के नाम जिला कलेक्टर ज्ञापन सौंपा।

इसे भी पढ़े : युवतियों को कार ने मारी टक्कर , हुई मौत

ज्ञापन के माध्यम से बताया कि मनीषसिंह चौहान पर जीवाजीगंज पुलिस द्वारा फर्जी पट्टा बनाकर प्रधानमंत्री आवास का लाभ लेने के मामले में प्रकरण दर्ज किया गया था, मुकदमे में दर्शाया गया था कि एसडीएम कार्यालय में इंद्राज (रिकार्ड) नहीं पाए जाने पर अपराध पंजीबध्द किया गया।

जबकि मनीषसिंह उर्फ हरिशसिंह चौहान पत्नी आरती चौहान को म.प्र. सरकार द्वारा सन् 2008 में एक पट्टा जारी हुआ था जिसका इंद्राज नियमानुसार प्रतिलिपि दायरा वर्ष 2007-08 न्यायालय अनु. अधिकारी के रिकार्ड में क्रमांक 33 दिनांक 30.09.2008 को अंकित हैं। ऐसे में भूमाफियाओं द्वारा षड़यंत्र कर जीवाजीगंज थाने में झूठा प्रकरण दर्ज करवाया गया।

ज्ञापन देने पहुंचे जितेंद्र सिंह ठाकुर, सुरेश पाठक, कैलाश माली, सोनू यादव, पंडित गोपाल व्यास, पप्पू नाथ मकवाना, नीलू वर्मा, गौरव शर्मा, सागर माधोलिया, प्रवीण सिंह चौहान, पदम सिंह चौहान, नवीना चौहान, अनिल नागर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने मांग की कि जब यह सिध्द हो गया कि मनीषसिंह चौहान पर झूठा प्रकरण दर्ज हुआ था तो इस मामले में खात्मा रिपोर्ट लगाई जाए।

Leave a Reply

%d bloggers like this: