युवतियों को कार ने मारी टक्कर , हुई मौत

तेज रफ्तार कार उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई।

हादसे का CCTV फुटेज सामने आया

दोनों युवतियां एक कदम पीछे हटीं, फिर भी कार उनसे टकरा गई।

सेना की एक एंबुलेंस भी फंस गई।

पंजाब में जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर सोमवार को पुलिस इंस्पेक्टर की कार ने दो युवतियों को टक्कर मार दी। यह घटना सुबह साढ़े 8 बजे हुई। हादसे के वक्त दोनों युवतियां सड़क पार कर रही थीं। इनमें से एक नवजोत कौर की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी सहेली गंभीर रूप से घायल है। दोनों धन्नोवाली इलाके की रहने वाली हैं। यह गांव रामा मंडी थाना क्षेत्र के तहत आता है।

इसे भी पढ़े : आकाशीय बिजली से खैराना के युवक की मौत

युवतियों को टक्कर मारने वाली कार होशियारपुर की है। उसे पंजाब पुलिस का इंस्पेक्टर अमृत पाल सिंह चला रहा था। वह हरिके पत्तन में तैनात है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कार कब्जे में ले ली है।

हादसे का CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें एक सफेद कार दोनों युवतियों को टक्कर मारते हुए दिखी है। तेज रफ्तार कार को देख दोनों युवतियां एक कदम पीछे हटीं, फिर भी कार उनसे टकरा गई।

काम के लिए ऑटो शोरूम जा रही थीं युवतियां

दोनो युवतियां जालंधर के एक ऑटो शोरूम में काम करती थीं। वे घर से शोरूम जाते वक्त पैदल हाईवे पार कर रही थीं। इसी दौरान तेज रफ्तार कार उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई।

इसे भी पढ़े : चेन झपटने के बाद अपनी शर्ट बदल लेते थे आरोपी

घटना के बाद मृतक युवती के परिवार वालों ने हाईवे जाम कर दिया। उनके साथ कई दूसरे लोग भी धरने पर बैठ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें समझाया। इस दौरान हाईवे पर लंबा जाम लग गया। इसमें सेना की एक एंबुलेंस भी फंस गई।

एडीसीपी-1 जालंधर सुहैल मीर ने कहा कि कार पुलिस इंस्पेक्टर अमृत पाल सिंह चला रहा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने स्थानीय लोगों और परिवार के सदस्यों से बातचीत कर हाईवे को खुलवाया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: