बलाई समाज के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

उज्जैन। अखिल भारतीय बलाई महासंघ के नगर अध्यक्ष विजय परमार (मामा) के महावीर धाम कॉलोनी, नयापुरा में पुरानी रंजिश के चलते निवास पर तोड़फोड़ करते हुए रात्रि 11.25 पर शराब के नशे में हमलावरों द्वारा अश्लील गाली- गलौज करते हुए जानलेवा हमला किया गया।

इसे भी पढ़े : चेन झपटने के बाद अपनी शर्ट बदल लेते थे आरोपी

थाना जीवाजी गंज में दर्ज प्रकरण के अनुसार हमलावर विनोद सिसोदिया पिता बंसीलाल सिसोदिया निवासी ग्रांड होटल केंपस फ्रीगंज उज्जैन का रहने वाला है तथा बलाई महासंघ के नगर अध्यक्ष विजय परमार मामा के घर पर शराब के नशे में उनकी पत्नी मंजू परमार पर हमला कर घर में तोड़फोड़ कर  वह अश्लील गालियां बकने लगा तथा जान से मारने की धमकी देने लगा।

रात्रि में हुए अचानक हमले से आसपास रहने वाले पड़ोसी राहुल जैन जितेंद्र जैन के आ जाने से वह बीच-बचाव करने से हमलावर विनोद सिसोदिया भाग गया वह जाते जाते बोल गया कि आज तू बच गया है अगली बार तुझे जान से मार डालूंगा।

रात्रि में बलाई समाज के नगर अध्यक्ष ने अपने मित्रों अशोक कायतऔर जितेंद्र भाटी के साथ जीवाजी गंज थाने में जाकर भारतीय दण्ड संहिता की धारा 458,323,504,506 के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कराया। थाना जीवाजीगंज द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: