बूथ स्तर पर खत्म हुआ कांग्रेस का नेटवर्क – वीडी शर्मा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भीकनगांव में पत्रकारवार्ता ली।

दैनिक चिरंतन खरगोन,

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल और नटवरसिंह कहने लगे हैं कि इस देश में कांग्रेस बिना लोकतांत्रिक तरीके से कैसे चल रही है। कौन निर्णय ले रहा है। कांग्रेस ने नेतृत्व खो दिया है। जी-23 समूह बन गया है। दिग्विजयसिंह के छोटे भाई और जयवर्धनसिंह के चाचा लक्ष्मणसिंह कह रहे हैं कि बूथों पर कांग्रेस का नेटवर्क खत्म हो गया। बूथों पर कांग्रेस समाप्त हो गई है। और जब तक हम नीचे कुछ नहीं करेंगे कांग्रेस को ऐसे ही हमेशा हार का सामना करते रहेंगे।

इसे भी पढ़े : देशी कट्टे से फायर करनेवाले का नही लगा सुराग

दुर्भाग्य देखिए कि देश व मप्र में कांग्रेस का नेतृत्व अप्रत्याशित हो गया है। यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भीकनगांव में पत्रकारवार्ता में कही। श्री शर्मा ने कहा कांग्रेस के प्रत्याशी राजनारायणसिंह कहते हैं कि दिग्विजयसिंह हल्दी घाटी के यौद्धा है। वे महाराणा प्रताप की तुलना मुगलों व आतंकवादियों के पेरोकार दिग्विजयसिंह से करते हैं। मातृभमि के लिए घास की रोटी खाकर मुगलों को समाप्त कर शहादत देने का काम महाराणा प्रताप ने किया है।

दिग्विजयसिंह आज के मुगलों से समझौता करके आतंकवादियों का समर्थन करते हैं, सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रश्न खड़ा करते हैं, सेना पर प्रश्च चिन्ह लगाते हैं। दिग्विजयसिंह आतंकवादियों का सम्मान करने के लिए मोहनचंद शर्मा की शहादत एवं बाटला हाउस को फेक इनकाउंटर कहते हैं। श्री शर्मा ने कहा लोकतंत्र की मजबूती के साथ देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री शिवराजसिंह के नेतृत्व में भाजपा सरकारों ने गरीब कल्याण की योजनाएं संचालित की हैं।

उक्त योजनाओं ने गरीबों का जीवन बदलने का कार्य किया। हमने गरीब कल्याण का केवल नारा ही नहीं दिया। गरीबों का जीवन स्तर कैसे बदलेगा इन मुददों पर पर कार्य भी किया है। चाहे प्रधानमंत्री आवास की बात हो, उज्जवला योजना हो या आयुष्मान भारत योजना में पांच लाख रुपए तक का इलाज कराने का अधिकार दिया। ग्रामीण क्षेत्रों में देश आजादी के बाद किसी ने कल्पना तक नहीं की कि स्वयं के घर का स्वामित्व का अधिकार मिलेगा। मप्र में गरीब कल्याण की सरकार है।

मप्र में 15 माह के कांग्रेस के शासन में मुख्यमंत्रमंत्री कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह के इशारे पर प्रदेश की जनता का हक और अधिकार छीन लिया था जिसे पुनः लौटाने का कार्य भाजपा की सरकार ने किया है। श्री शर्मा ने कहा भाजपा की सरकारों ने भारत के मान और सम्मान के लिए कार्य किया है। देश में ऐसे प्रधानमंत्री भी हुए जिनका मैं नाम नहीं लेना चाहता हूं वे चीन की धमकी के चलते अपना अरुणाचल प्रदेश का दौरा छोड़कर आ जाते थे। आज चीन,पाकिस्तान आदि पड़ोसी देशों की की हिम्मन नहीं है आंख उठाकर देखने की। श्री शर्मा ने खंडवा क्षेत्र के प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल को किसान का बेटा बताते हुए कहा भाजपा में कार्यकर्ता का सम्मान होता है।

एक किसान का बेटा सांसद का चुनाव लड़ सकता है। एक किसान का बेटा प्रदेश का अध्यक्ष बन सकता है। एक साधारण कार्यकर्ता देश का प्रधानमंत्री बन सकता है। भाजपा में कार्य के आधार पर टिकट दिया जाता है। पत्रकारवार्ता में कृषि मंत्री कमल पटेल,राज्यसभा सांसद सुमेरसिंह सोलंकी, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती,जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह राठौर, पूर्व सांसद सुभाष पटेल, हाटपिपल्या विधायक मनोज चौधरी, प्रदेश के सह मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना,जिला मीडिया प्रभारी प्रकाश भावसार, भीकनगावं नगर परिषद अध्यक्ष दीपक ठाकुर आदि उपस्थित थे।  

Leave a Reply

%d bloggers like this: