रविवार को हुआ जल प्रदाय ना नहाने योग्य न पीने योग्य

पीएची द्वारा हुए जल प्रदाय से अब लोगों को सताने लगा बीमारी का डर

उज्जैन। आगर रोड एम आर 5 स्थित रतन एवेन्यू व अन्य कालोनियों में रहवासी रविवार को हुए जल प्रदाय से खास है नाराज नजर आ रहे थे इनका कहना था की पहले ही मलेरिया, वायरल और डेंगू जैसी बीमारी लोगों के लिए खतरा बनी हुई है ऐसे में एक दिन छोड़कर हो रहा जल प्रदाय भी व्यवस्थित नहीं हो रहा रविवार को हुआ जल प्रदाय नहाने के काम का है और ना ही पीने के काम का आखिर इसकी शिकायत करें तो किस से करें।

इसे भी पढ़े :चाचा की हत्या करने के बाद भतीजा बोला मैने बदला ले लिया

रतन एवेन्यू के एक रहवासी नितिन शर्मा ने बताया कि रविवार को हुआ कॉलोनी में जल प्रदाय बीमारी को आमंत्रित कर रहा है पानी की स्थिति देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह बगैर ट्रीटमेंट का पानी है सुबह हुए जल प्रदाय में गटर के पानी सी बदबू आ रही है और पूरा पानी काला हो रहा था। सीधी भाषा में यही कहा जा सकता है कि पीएची द्वारा रविवार को हुआ जल प्रदाय पानी के रूप में बीमारी परोस रहा है। ऐसा ही आलम सभी आसपास की कॉलोनियों में जहां पीएची की लाइन है वहां का रहा सभी दूर नलों से गंदा पानी ही प्रदाय हुआ।

जिसे लेकर यहां के रहवासी नाराज भी हैं और उन्हें इस बात का डर भी सता रहा है कि पहले ही शहर में मच्छरों के चलते मलेरिया, वायरल और डेंगू जैसी बीमारी का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में एक दिन छोड़कर हो रहे जल प्रदाय भी अगर इसी प्रकार रहा तो लोगों के स्वास्थ्य पर इसका क्या असर पड़ेगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: