खाचरोद नागदा मार्ग जर्जर क्षतिग्रस्त हो रही सड़क का सीमेंट कंक्रीट निर्माण कराने को लेकर सांसद को दिया ज्ञापन

खाचरोद : उज्जैन क्षेत्र के सांसद श्री अनिल फिरोजिया जी के खाचरोद नगर आगमन पर कृषि उपज मंडी में भाजपा नेता एवं पूर्व पार्षद राधेश्याम बंबोरिया द्वारा ज्ञापन सौंपकर खाचरोद नागदा मार्ग की जर्जर क्षतिग्रस्त हो रही सड़क का सीमेंट कंक्रीट से निर्माण करवाने का आगग्रह कीया है।

इसे भी पढ़े : ट्रक ने बाईक सवार सास बहू को रौदा

ज्ञापन के माध्यम से बंबोरिया ने सांसद फिरोजिया को बताया कि इस मार्ग पर प्रतिदिन भारी मात्रा में नागदा से रतलाम होते हुए गुजरात जाने वाले ग्रासिम इंडस्ट्रीज के टैंकर तथा हेवीलोडड वाहनों के कारण यह सड़क पूरी  क्षतिग्रस्त हो गई है तथा इस रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे भी खो गए हैं इसके कारण लोगों को आवागमन तथा अपने वाहन चलाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है यह मार्ग नागदा खाचरोद को जोड़ने वाली प्रमुख सड़क है।

जिस पर यातायात का भारी दबाव रहता है इस कारण नागदा- खाचरोद की जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बंबोरिया ने सांसद श्री अनिल फिरोजिया जी से खाचरोद- नागदा की मुख्य सड़क को फोर लाइन में तब्दील कर इस मार्ग का सीमेंट क्राकीट से निर्माण कराए जाने की मांग की जाए।

इस अवसर पर पूर्व विधायक दिलीप शेखावत भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष चेतन शर्मा,पूर्व भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष विनोद चतुर्वेदी, नगर मंडल उपाध्यक्ष दशरथ नेता धाकड़ युवा संघ के अध्यक्ष संतोष मेहता और राहुल बंबोरिया, दिनेश वर्मा, संतोष मदारिया धाकड़ ,सतीश चौहान जितेन धानक आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: