15 माह में भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया था वल्लभ भवन – बीडी शर्मा

– प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कमलनाथ पर किए तीखे प्रहार

जोबट से सुलोचना रावत पेसा एक्ट के प्रावधानों के लागू होने से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई है।

देश के 80 करोड़ परिवारों को 5 किग्रा अनाज निःशुल्क उपलब्ध कराया गया।

रगोन/बड़वाह। भाजपा खंडवा लोकसभा का उपचुनाव ऐतिहासिक मतों से जीतेगी। कार्यकर्ताओं ने भाजपा को प्रत्येक बूथ से विजयी बनाने का संकल्प लिया है।  प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के 15 माह के कार्यकाल में वल्लभ भवन भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया था। इस कारण कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा में शामिल होना उचित समझा। जोबट से सुलोचना रावत पेसा एक्ट के प्रावधानों के लागू होने से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई है।

इसे भी पढ़े :मां दुर्गा के विसर्जन के लिए पहुंचे युवक की कालीसिंधनदी में डूबने से मौत

प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्र के उपचुनावों में भाजपा की विजय ने कांग्रेस को आइना दिखा दिया। कांग्रेस अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को ढूंढ रही है। कांग्रेस देश में अप्रासंगिक होती जा रही है और अपना अस्तित्व खोती जा रही है। ये बात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने बड़वाह में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कमलनाथ की भाषा शैली पर उन्होंने देश के बड़े अखबारों ने पेंड्रा पेपर्स हवाले से छापा है कि हेलीकॉप्टर घोटाले में कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ को दलाली मिली है। देश की जनता कमलनाथ से जवाब मांग रही है। इस कारण कमलनाथ की भाषा शैली में हल्कापन आ गया है।

बढ़ती उम्र के कारण भी कमलनाथ की भाषा शैली में गिरावट आ गई है। शर्मा ने कहा कि मैं अपने नेतृत्व का सम्मान करता हूं। मुझे कमलनाथ से प्रमाणपत्र नहीं चाहिए। शर्मा ने कहा कि बड़वाह को जिला बनाने के प्रश्न पर श्री शर्मा ने कहा कि यह पॉलिसी मेटर है। प्रदेश के मुख्यमंत्री को लगेगा की विकास की दृष्टि से यह जरूरी है तो उचित कदम उठाए जाएंगे। काटकूट क्षेत्र को सिंचित बनाने के सवाल पर शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार जरूरी कदम उठाएगी।

इसे भी पढ़े : बदमाशों ने वार्ड बॉय को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

महंगाई के सवाल पर शर्मा ने कहा कि पेट्रोल,डीजल के दाम अंतरराष्ट्रीय कीमतों द्वारा तय होते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईंधन के विकल्प के लिए इथेनॉल प्रोजेक्ट देश को दिया है। ताकि देशवासियों को सस्ता ईंधन उपलब्ध कराया जा सके। शर्मा ने मोदी सरकार और प्रदेश की  शिवराज सरकार  की उपलब्धियों पर विस्तारपूर्वक प्रकाश डाला और कहा कि देश के 80 करोड़ परिवारों को 5 किग्रा अनाज निःशुल्क उपलब्ध कराया गया है।

उज्ज्वला योजना आयुष्मान योजना, आवास योजना जैसे जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण मोदी के प्रति देश के लोगों का विश्वास सुदृढ हुआ है। इस अवसर पर प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल, जगदीश देवड़ा मंत्री, प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल, उमेश शर्मा, दीपक जैन, वीरेंद्र कावड़िया, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह राठौर, जिला महामंत्री महिम ठाकुर, मीडिया प्रभारी प्रकाश भावसार, मंडल अध्यक्ष लाला बना, राजेश जायसवाल,  मनीष शर्मा, रशीद जोया आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: