पति को पत्नी ने बेलन से पीटा

पिटाई में उसके पुत्र दीपक ने भी साथ दिया

घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया। 

उज्जैन। अपने पति से अलग रह रहे महिला मान उतारने के लिए उज्जैन आई हुई थी , यहां पर उसने अपने पति से कुछ रुपए मान के लिए मांगे तो पति ने उसे रुपए दे दिए जब वह अपने पुत्र के साथ मान उतारकर वापस आए और फिर से रुपए मांगे तो पति ने मना कर दिया इस बात से नाराज होकर महिला ने पति पर बेलन से पिटाई कर दी जिससे वह घायल हो गया उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया है। 

इसे भी पढ़े :इंदौरी बदमाशों की गैंग चेन झपट हो जाती थीं फरार

जीवाजी गंज थाना पुलिस ने बताया कि जूना सोमवारिया में रहने वाले संतोष पिता दुर्गा प्रसाद की पत्नी अपने पति से अनबन होने के बाद भोपाल में अपने पुत्र दीपक के साथ रहती है वह मान उतारने के लिए उज्जैन आई हुई थी तथा जूना सोमवारिया में आकर रुकी थी पहले उसने अपने पति संतोष से मान उतारने के कार्यक्रम के लिए रुपए मांगे उसके पति ने उसे रुपए दे दिए।

जब वह कार्यक्रम निपटा कराई तो उसने फिर से संतोष से रुपए मांगे जिस पर उसने इंकार कर दिया तो फिर संतोष की पत्नी राधाबाई बेलन उठाकर ले आई और पति को पीटना शुरू कर दिया इस पिटाई में उसके पुत्र दीपक ने भी साथ दिया पुत्र और पत्नी से पीटने के बाद संतोष जिला चिकित्सालय में उपचार करवा रहा है जीवाजी गंज थाना पुलिस ने मां बेटे के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: