बेरोजगारी से तंग आ कर मौत को लगाया गले

बेरोजगारी के कारण 1 अक्टूबर को दीपक ने पत्नी अर्चना निवासी फाजलपुरा के साथ मारपीट की थी।

दीपक की तीन बेटियां हैं और पत्नी गर्भवती है

युवक सीहोर का रहने वाला था और काम की तलाश में परिवार के साथ उज्जैन आया था।

उज्जैन। बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने चिमनगंज मंडी में जहरीला पदार्थ खा लिया। लोगों ने उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। चिमनगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया। दीपक कुशवाह पिता रामभरोसे 32 वर्ष निवासी ढांचा भवन मुख्य रूप से सीहोर का रहने वाला था और काम की तलाश में परिवार के साथ उज्जैन आया था।

इसे भी पढ़े : दुःखहरणी द्वार से गुजरने वाली पांच लाइसेंसी प्रतिमाओ के साथ 10 से 15 लोग ही होंगे शामिलः एसडीओ

यहां भी उसे रोजगार नहीं मिला इस कारण पत्नी से आये दिन विवाद होते थे। गुरूवार को दीपक ने चिमनगंज मंडी में जहरीला पदार्थ खा लिया। बेसुध हालत में उसे लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान दीपक की मृत्यु हो गई। उसके परिजनों ने बताया कि बेरोजगारी के कारण 1 अक्टूबर को दीपक ने पत्नी अर्चना निवासी फाजलपुरा के साथ मारपीट की थी।

अर्चना ने इसकी शिकायत चिमनगंज थाने में दर्ज कराई और महिला थाने में भी शिकायत की थी। अर्चना ने बताया दीपक काम की तलाश में इंदौर गया था उसके बाद से वह कहां है इसकी कोई जानकारी नहीं मिली। कल दोपहर पुलिस ने सूचना दी कि दीपक की जहर खाने से मृत्यु हो गई है। परिजनों ने बताया कि दीपक की तीन बेटियां हैं और पत्नी गर्भवती है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: