प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने पत्रकारवार्ता में भी ‘विजय संकल्प ध्वज- भाजपा ध्वज’ का आगाज़ किया।

– बड़वाह में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर भाजपा का ध्वज फहराकर करेंगे रोड शो।

दैनिक चिरंतन खरगोन,

विजयादशमी पर प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार बड़वाह व भीकनगांव विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर घर-घर विजय संकल्प ध्वज के रूप में भाजपा का ध्वज फहराया जाएगा। बड़वाह में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पार्टी ध्वज फहराकर रोड शो करेंगे।यह बात प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जीतू जिराती द्वारा जिला कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता के कही गई। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह राठौर,जिला मीडिया प्रभारी प्रकाश भावसार,पूर्व जिला मीडिया प्रभारी मामराज सैनी,किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कृष्णकांत रोकड़े मंचासीन थे।

इसे भी पढ़े :फेसबुक ने किया हजारो में अकाउंट , पेज और ग्रुप को बैन

श्री जिराती ने कहा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के निर्देशानुसार व प्रबंध समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में विजयादशमी पर 15 अक्टूबर को विजय संकल्प ध्वज,भाजपा ध्वज कार्यक्रम होगा। खंडवा लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए बड़वाह व भीकनगांव विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर घर-घर में विजय संकल्प ध्वज के रूप में भाजपा का ध्वज फहराया जाएगा। इसके अतिरिक्त एक या दो बड़े मुख्य कार्यक्रम मंडल के कस्बा क्षेत्र में प्रमुख स्थान पर होंगे।

यह कार्यक्रम उत्सवी वातावरण जिसमें मंत्रोच्चार,शंखनाद,ढोल-धमाके के साथ भाजपा के रंग के पटका आदि पहन कर त्योहार के रूप में किए जायेंगें। मुख्य अतिथि निर्धारित मार्ग पर भाजपा के बड़े ध्वज को लेकर पैदल चलेंगे। अतिथि के चलते समय घरों के द्वार पर या छत पर खड़े नागरिकों का अभिवादन करेंगे। अतिथि द्वारा निर्धारित स्थान पर भाजपा का बड़ा ध्वज फहराया जाएगा। बड़वाह में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सनावद में मंत्री जगदीश देवाड़ा, भीकनगांव में विधायक मनोज चौधरी, झिरन्या में पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे एवं चिरिया में स्वयं की उपस्थिति मैं कार्यक्रम होगा।

श्री जिराती ने बताया कि कांग्रेस द्वारा भाजपा व उसके विचारों का विरोध करते करते देश का विरोध प्रारंभ कर नकारात्मक वातावरण का निर्माण कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विजयदशमी पर्व पर उत्सवी वातावरण में सकारात्मकता का संचार करेंगे। श्री जिराती ने कहा खंडवा उपचुनाव में कांग्रेस कहीं नजर नहीं आ रही है। पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव कह रहे हैं कि मेरी फसल कोई और काट रहा है। वास्तविकता यह है कि 15 माह की कमलनाथ सरकार की वादाखिलाफी के चलते कोई भी बड़ा कांग्रेसी नेता जनता के सामने जाना नहीं चाहता है। वर्तमान में कांग्रेस के नेताओं के पास जनता के पास पहुंचने का समय भी नहीं है, वे हेलीकॉप्टर का रास्ता देख रहे हैं। जबकि हम भाजपा के कार्यकर्ता प्रयासों की पराकाष्ठा तक पहुंचकर विजयश्री का वरण करने को आतुर हैं।

इसे भी पढ़े : जिस पर हत्या की शंका थी उसी की लाश चंबल से मिली

श्री गुजराती ने कहा भाजपा की सरकारों ने दूरदराज ग्रामीण क्षेत्रों की चिंता की है। गांवों को 24 घंटे बिजली, पेयजल, पक्की सड़क, उत्तम स्वास्थ्य सेवा व शिक्षा पहुंचाई है। प्रदेश में संबल योजना दोबारा प्रारंभ की गई है। देश में 80 करोड़ लोगों को कोरोना काल में निशुल्क खाद्यान्न उपलब्ध कराया है। 94 करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन किया जा चुका है। उज्जवला योजना के माध्यम से आठ करोड़ घरों में रसोई गैस पहुंचाई है। घर-घर शौचालय निर्माण व प्रधानमंत्री आवास योजना का क्रियान्वयन हो रहा है। विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति एवं किसानों को सम्मान निधि दी जा रही है।

केंद्र में मोदी जी व प्रदेश में शिवराज जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकारें दीनदयालजी के अंत्योदय के सपने को साकार करते हुए अंतिम पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए कार्यरत है। पत्रकारवार्ता का संचालन मीडिया प्रभारी प्रकाश भावसार ने किया व आधार जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह राठौर ने माना।

Leave a Reply

%d bloggers like this: