RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

जिले में प्रथम आने पर कलेक्टर ने पिंकी जैन को दिया प्रशस्ति पत्र

सुसनेर नवप्र आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत प्रदेश शासन के सामाजिक न्याय एव निःशक्तजन कल्याण विभाग के द्वारा नशा मुक्ति अभियान को लेकर जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें नगर के शुक्रवारीया बाजार निवासी पिंकी पिता रमेशचंद जैन ने ऑनलाइन भाषण प्रतियोगिता में सहभागिता करते हुए नशा एक अभिशाप विषय पर भाषण का एक विडियो बनाकर नशा मुक्ति का संदेश दिया था। प्रतियोगिता में पिंकी जैन ने जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

जिले में अव्वल आने पर मंगलवार को जिला कलेक्टर अवधेश शर्मा ने जिला कलेक्टर कार्यालय में पिंकी जैन को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर के एल यादव, विभाग के शाखा प्रमुख नीलेश झांसिया, जनसम्पर्कं अधिकारी रामभरोसे दधिची मौजूद रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: