RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

आतंकवादी ओसामा को जी लगाकर संबोधित करते हैं : पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

मोहनचंद शर्मा के बलिदान पर फर्जी एनकाउंटर का दावा करते हैं
कांग्रेस के मंसूबे हैं कि हिंदुओं की संख्या कम हो, लेकिन ये संभव नहीं
दिग्विजय सिंह ने एक दिन पहले मुसलमानों की कम होती जन्म-दर पर बयान दिया था।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के सीहोर में दिए एक बयान पर प्रदेश की सियासत गर्मा गई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उन्हें आतंकवादियों का मीत कहा है, तो विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह के मंसूबे हिंदुओं की संख्या कम करने के हैं। दिग्विजय सिंह ने एक दिन पहले मुसलमानों की कम होती जन्म-दर पर बयान दिया था।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

इसे भी पढ़े : गंभीर डेम 2250 एमसीएफटी के साथ हुआ लबालब

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह को इस बात की चिंता है कि आतंकवादी खत्म हो रहे हैं। वे आतंकियों का सम्मान करते कई बार नजर आए हैं। आतंकवादी ओसामा को जी लगाकर संबोधित करते हैं, तो मोहनचंद शर्मा के बलिदान पर फर्जी एनकाउंटर का दावा करते हैं। वहीं भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी कहा कि देश के विभाजन के बाद से भारत में मुसलमानों की आबादी 17 करोड़ बढ़ी है। दिग्विजय सिंह ने इस पर चिंता व्यक्त नहीं की। इस पर नहीं बोले।

इसे भी पढ़े : 45 करोड़ के स्कूल में दिन में भी अंधेरा, लोकार्पण के दूसरे दिन ही दिखने लगी दरारें

उन्होंने कहा कि आपके (दिग्विजय सिंह) और कांग्रेस के मंसूबे हैं कि हिंदुओं की संख्या कम हो, लेकिन ये संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी जन्म-दर या मुसलमानों की आबादी को लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है। आप जाकिर नाइक न बनें। आपको हिंदू और हिंदुस्तान की चिंता करना चाहिए। आप जिस तरह से मुसलमानों को आबादी बढ़ाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, उससे लगता है कि आप भारत के कानून को तहस-नहस करना चाहते हैं। उन्होंने दिग्विजय सिंह को इंगित करते हुए कहा कि नए मौलाना और जिन्ना बनने की कोशिश मत करो। हिंदुस्तान के हिंदू आपकी हकीकत से परिचित हैं। देश आपके बयान से आक्रोशित है और कांग्रेस से पूछना चाहता है कि कांग्रेस और दिग्विजय सिंह सिर्फ मुसलमानों के हैं या हिंदुस्तान के।

Leave a Reply

%d bloggers like this: