Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ मामले में पुलिस खंगालेगी ‘भोले बाबा’ का आपराधिक रिकॉर्ड



Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ कांड के बाद ‘भोले बाबा’ की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. पुलिस का शिकंजा बाबा पर कसने लगा है. इसी कड़ी में अलीगढ़ के आईजी शलभ माथुर ने कहा है कि पुलिस ‘भोले बाबा’ के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी ले रही है. आईजी माथुर ने बताया कि उनके नाम पर कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई थी. आईजी शलभ माथुर ने यह भी कहा कि घटना को लेकर भारतीय न्याय संहिता की धारा-105, 110, 126(2), 223 और 238 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में अबतक छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने छह आरोपियों को किया गिरफ्तार
बता दें, हाथरस भगदड़ कांड पर पुलिस ने छह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अलीगढ़ के आईजी शलभ माथुर ने कहा है कि गिरफ्तार लोगों में चार पुरुषों और दो महिलाओं शामिल है. सभी आरोपी आयोजन समिति के सदस्य हैं और ‘सेवादार’ के रूप में काम करते हैं. वहीं नारायण साकार हरि उर्फ ‘भोले बाबा’ के सत्संग में भगदड़ के बाद बाबा फरार हैं. बाबा की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. वहीं, पुलिस ने मुख्य आरोपी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है.

121 लोगों की हुई मौत
अलीगढ़ के पुलिस महानिरीक्षक शलभ माथुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीते मंगलवार को हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र स्थित फुलरई गांव में आयोजित हरिनारायण साकार विश्व हरि भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई थी और 31 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. पुलिस ने घटना के बाद छह लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि मामले के प्रमुख आरोपी मुख्य सेवादार देव प्रकाश मधुकर पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. उसके खिलाफ जल्द ही गैर जमानती वारंट भी जारी किया जाएगा.

Advertisment 
--------------------------------------------------------------------------
क्या आप भी फोन कॉल पर ऑर्डर लेते हुए थक चुके हैं? अपने व्यापार को मैन्युअली संभालते हुए थक चुके हैं? आज के महंगाई भरे समय में आपको सस्ता स्टाफ और हेल्पर नहीं मिल रहा है। तो चिंता किस बात की?

अब आपके लिए आया है एक ऐसा समाधान जो आपके व्यापार को आसान बना सकता है।

समाधान:
अब आपके साथ एस डी एड्स एजेंसी जुडी है, जहाँ आप नवीनतम तकनीक के साथ एक साथ में काम कर सकते हैं। जैसे कि ऑनलाइन ऑर्डर प्राप्त करना, ऑनलाइन भुगतान प्राप्त करना, ऑनलाइन बिल जनरेट करना, ऑनलाइन लेबल जनरेट करना, ऑनलाइन इन्वेंट्री प्रबंधन करना, ऑनलाइन सीधे आपके नए आगमनों को सोशल मीडिया पर ऑटो पोस्ट करना, ऑनलाइन ही आपकी पूरी ब्रांडिंग करना। आपके स्टोर को ऑनलाइन करने से आपके गैर मौजूदगी के समय में भी लोग आपको आर्डर कर पाएंगे। आपका व्यापार आपके सोते समय भी रॉकेट की तरह दौड़ेगा। गूगल पर ब्रांडिंग मिलेगी, सोशल मीडिया पर ब्रांडिंग मिलेगी, और भी बहुत सारे फायदे मिलेंगे आपको! 🚀

ई-कॉमर्स प्लान:
मूल्य: 40,000 रुपये
50% छूट: 20,000 रुपये
ईएमआई भी उपलब्ध है
डाउन पेमेंट: 5,000 रुपये
10 ईएमआई में 1,500 रुपये
साथ ही विशेष गिफ्ट कूपन

अब आज ही बुकिंग कीजिए और न्यूज़ पोर्टल्स में विज्ञापन प्लेस करने के लिए आपको 10,000 रुपये का पूरा गिफ्ट कूपन दिया जा रहा है! इसे साल भर में हर महीने 10,000 रुपये के विज्ञापन की बुकिंग के लिए 10 महीने तक उपयोग कर सकते हैं।

अब तकनीकी की मदद से अपने व्यापार को नई ऊँचाइयों तक ले जाइए और अपने व्यापार को बढ़ावा दें! 🌐
अभी संपर्क करें - 📲8109913008 कॉल / व्हाट्सप्प और कॉल ☎️ 03369029420


 

राहुल गांधी जाएंगे हाथरस
इधर, खबर है कि कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी जल्द ही हाथरस का दौरा करने वाले हैं. कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने यह जानकारी देते हुए कहा कि राहुल गांधी जल्द ही हाथरस जाएंगे और प्रभावित लोगों से मुलाकात करेंगे. इससे पहले घटना को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ घटनास्थल गए साथ ही हादसे की पूरी जानकारी ली. उन्होंने जांच कमेटी का भी गठन किया है जो जल्द ही अपनी रिपोर्ट सौंपेगी.

Also Read: ‘आप’ के साथ कांग्रेस का गठबंधन टूटा? झारखंड-महाराष्ट्र में क्या है रणनीति, जयराम रमेश ने बताया





Source link


Discover more from सच्चा दोस्त न्यूज़

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply