नेहा धूपिया ने भी तस्वीर को शेयर किया है. फोटो साभार-@nehadhupia/Instagram

Live Radio


नेहा धूपिया ने भी तस्वीर को शेयर किया है. फोटो साभार-@nehadhupia/Instagram

अंगद बेदी (Angad Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल वीडियो (Emotional Video) शेयर किया है, जिसमें वह अपने परिवार से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) ने कोरोना को मात दे दी है. पिछले 16 दिनों से कोरोना से जूझने के बाद एक बार फिर से अंगद, पत्नी नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और बेटी मेहर (Mehr) से मिले. इस महीने की शुरुआत में अंगद बेदी भी कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. अब ठीक होने के बाद उन्होंने एक इमोशनल वीडियो (Emotional Video) शेयर किया है, जिसमें वह अपने परिवार से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. अंगद बेदी (Angad Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की आवाज से होती है. अंगद बेदी के घर में एंट्री करने के बाद वह अपनी बेटी मेहर (Mehr) को पुकारती हैं. मेहर अपने पापा को देखकर तेजी से उनके पास भागती नजर आ रही हैं और अंगद अपनी बेटी के गले लगाकर अपनी गोद में उठा लेते हैं. इसके बाद वह खाने के लिए चॉकलेट भी देती हैं, आखिरी में नेहा धूपिया भी वीडियो में दिखाई देती हैं.

अंगद बेदी ने आगे लिखा, ‘आखिरकार में मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई और 16 दिनों के आइसोलेशन के बाद मुझे अपनी प्यारी पत्नी नेहा और मेरी बेटी मेहर देखने को मिली, जो खुद ऐसी अनिश्चितता का सामना कर रहे थे. लेकिन हम अब फिर से मिल गए हैं.. घर वापस आने से बेहतर कोई एहसास नहीं है… मैं घर में हूं. नेहा तुम और मेहर मिलकर इतना प्यारा घर बनाते हो. उन्होंने आगे लिखा, ‘वाहेगुरु मेहर करे… शुकर.’ नेहा धूपिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अंगद बेदी से मिलने के बाद अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की. इसमें तीनों ने मास्क पहना हुआ है. इसके कैप्शन में उन्होंने अंगद के लिए वेलकम नोट भी लिखा. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए बधाइयां लिखी. ताहिरा कश्यप ने लिखा, ‘आशा है कि आप सभी अच्छे होंगे! बहुत खुशी है कि आप परिवार के साथ वापस आ गए हैं.’ वहीं, दीया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘रब राखा’.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker