RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

सोना चाँदी की दूकान होने के बावजूद सास, ससुर और पति ने मुझे मारा

मायके से रुपए लाने की मांग कर रहे हैं।
पुलिस ने तीनों पर दहेज प्रताड़ना सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया।

उज्जैन । निजातपुरा निवासी विवाहिता ने महिला थाने में अपने सास ,ससुर और पति के खिलाफ मारपीट कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तीनों पर दहेज प्रताड़ना सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

इसे भी पढ़े : पंचायत सचिव रिश्वत लेते पकडाया

महिला थानाप्रभारी ने बताया कि निजातपुरा में रहने वाली सोनिया कोठारी ने अपने पति रवि कोठारी, ससुर कुशल कोठारी और सास वनिता के खिलाफ मारपीट कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति की ज्वेलरी की दुकान है और वर्ष 2012 में उसका विवाह हुआ | मायके से रुपए लाने की मांग कर वे पिछले लंबे समय से उसे तंग कर रहे हैं।

पुलिस ने धारा 498 सहित मारपीट की धाराओं में कायमी कर ली है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा इस संबंध में बयान लिए गए हैं और जाँच की जा रही है। ससुराल पक्ष द्वारा उसे परेशान किया जा रहा था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: