RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

अतिथि शिक्षिका से धोखाधड़ी करने वाला इंदौर से पकडाया

 उज्जैन.अलखनंदा नगर में रहने वाली शिक्षिका के साथ 50 लाख रुपये की ठगी की घटना की करने वाले एक आरोपी को नानाखेड़ा पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है। न्यायालय ने आरोपी को सात दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा दिया है। आरोपी को इंदौर के विजय नगर थाना पुलिस ने एक धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया था। इन्दौर से उज्जैन पुलिस उसे प्रोटेक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए उज्जैन लेकर आई है। आरोपी ने महिला शासकीय अतिथि शिक्षिका को शेयर बाजार में रुपये लगाने व दोगुना मुनाफा देने का प्रलोभन दिया था। एक वर्ष बाद आरोपी ने नुकसान होने की बात कहकर रुपये देने से मना कर दिया था। नानाखेड़ा पुलिस ने फरवरी में दो आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

नानाखेडा थाना प्रभारी ओपी अहिर ने बताया कि विनीता पिता कमलसिंह चौहान 35 वर्ष निवासी अलखनंदा नगर वर्तमान मे आरके होम्स देवास रोड शासकीय स्कूल में अतिथि शिक्षक के पद पर पदस्थ है। विनीता के पति के परिचित महेंद्र पिता हरि गोस्वामी निवासी सनावद खरगोन ने वर्ष 2019 में एडवाइजरी कंपनी के माध्यम से शेयर बाजार में रुपये लगाकर कम समय में अधिक राशि कमाने का झांसा दिया था। महेंद्र ने अपने दोस्त पंकज पिता बुलचंद खानचंदानी निवासी लवकुश आवास विहार, सुखलिया, इंदौर से परिचय करवाया था।

पंकज और महेंद्र ने कम समय में दोगुना मुनाफा कमाने का प्रलोभन दिया। ओर दोनों के कहने पर विनीता चौहान ने 10 जुलाई 2019 से लेकर 17 जून 2020 तक अलग-अलग समय में पंकज व महेंद्र को 50 लाख रुपये दिए। इतने रुपये लगाने के बाद भी विनिता को कोई फायदा नहीं हुआ। दोनों आरोपितों ने महिला को बताया कि उसके रुपये डूब गए। इस पर महिला ने दोनों के खिलाफ नानाखेड़ा पुलिस को शिकायत की थी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था।

इसे भी पढ़े : महाकाल मंदिर में मुंबई लखनऊ की इंटीजेलींस टीम ने किया निरीक्षण, एक युवक को किया गिरफ्तार

पंकज खानचंदानी को नानाखेड़ा पुलिस इंदौर से उज्जैन लेकर आई है। इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस ने वहां एक धोखाधड़ी के मामले में पंकज को गिरफ्तार किया था।  पुलिस ने उसकी फार्मल गिरफ्तारी लेकर उसे प्रोटेक्शन वारंट पर उज्जैन लाकर कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने पंकज को सात दिन के पुलिस रिमांड पर पुलिस को सौंपा है। वहीं दूसरे आरोपी महेंद्र की पूर्व में ही अग्रिम जमानत हो चुकी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: