संभावना सेठ के पिता का 8 मई को देहांत हुआ था (फोटो साभारः Instagram/sambhavnasethofficial)

Live Radio


संभावना सेठ के पिता का 8 मई को देहांत हुआ था (फोटो साभारः Instagram/sambhavnasethofficial)

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) अपने पिता के निधन से काफी दुखी हैं. वे अस्पताल को अपने पिता की मौत का जिम्मेदार मानती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर इसे लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है.

नई दिल्लीः संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पिता का कुछ समय पहले देहांत हुआ था. वे कोरोना से संक्रमित थे, जिनका इलाज एक अस्पताल में चल रहा था. अब संभावना सेठ का कहना है कि उनके पिता का निधन नहीं हुआ था, उनका मर्डर हुआ था. एक्ट्रेस का आरोप है कि अस्पताल ने उनके पिता का सही इलाज नहीं किया था, जिससे उनकी मृत्यु हुई. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है और अस्पताल प्रशासन पर अपने पिता के मर्डर का आरोप लगाया है. संभावना सेठ अपने पिता के निधन से काफी दुखी हैं. वे इस बात से साफ इंकार कर रही हैं कि उनके पिता का निधन हुआ है. वे अस्पताल की नर्स पर अपने पिता का ध्यान न रखने का आरोप लगा रही हैं. संभावना ने बताया कि उन्होंने अस्पताल के खिलाफ जंग छेड़ दी है. वीडियो में संभावना कहती नजर आ रही हैं, ‘मैं इस समय जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में हूं. मेरे पिता क्रिटिकल स्टेज में हैं. यहां की नर्से बहुत ज्याद बदतमीजी कर रही है. एक नर्स कहती है कि आपको जो करना है वो अपने आप करिए. हमारे पास टाइम नहीं है. हम और लोगों को भी देख रहे हैं.’

एक्ट्रेस ने इसके बाद अपने पिता की हालत दिखाई, जो तब आईसीयू में भर्ती थे. वे आगे बताती हैं, ‘सैचुरेशन लेवल 55 है, जिसे नर्स अच्छा बता रही है.’ संभावना वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं, ‘उन्होंने मेरे पिता को मार डाला. जैसा कि वे कहते हैं कि दुनिया ब्लैक एंड व्हाइट नहीं हो सकती, उसी तरह हर एक डॉक्टर भगवान के बराबर नहीं होता. यहां कुछ ऐसे हैं, जो सफेद कोट पहनकर हमारे करीबियों को मार रहे हैं. यह वीडियो रिकॉर्ड करने के दो घंटे बाद, मेरे पिता चल बसे थे, बल्कि मुझे यह कहना चाहिए कि उनका मेडिकल मर्डर हुआ है.’ वे आगे लिखती हैं, ‘पिता को खोना मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा डर था, जिसका मैंने सामना किया. अब मैं बिना डरे सच के लिए लड़ाई लड़ूंगी, जो मेरे पिता ने मुझे जिंदगी भर सिखाया है. मैं इन बड़ी मच्छलियों को हरा भी सकती हूं और नहीं भी, पर उनका असली चेहरा सामने लाकर रहूंगी.’ एक्ट्रेस की इस मुहिम को सेलेब्स के साथ-साथ उनके फैंस भी सपोर्ट कर रहे हैं.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker