Entertainment Live News Update: 15 अगस्त पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की

Live Radio



LOAD MORE


मुंबईः फिल्म उद्योग भले ही फिर से COVID-19 के कारण लॉकडाउन में आ गया हो, लेकिन सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस लॉकडाउन हटने के बाद उनसे शानदार ट्रीट चाहते हैं. एक्टर की दो फिल्में ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) और ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित, ‘सूर्यवंशी’ इसी साल 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के कारण निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को टाल दिया था. अक्षय कुमार की एक और फिल्म ‘बेल बॉटम’, इस साल 28 मई को थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में लॉकडाउन की वर्तमान स्थिति के साथ इसकी संभावना बहुत नहीं है.

हाल ही में ऐसी चर्चाएं शुरू हो गई थीं कि दोनों फिल्मों के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने की उम्मीद है और ‘बेल बॉटम’ के अधिकार कथित तौर पर अमेज़न प्राइम वीडियो को बेच दिए गए हैं. अक्षय कुमार ने बयान जारी कर अब अफवाहों पर स्पष्टीकरण दिया है और कहा है कि दोनों फिल्मों की रिलीज की खबरें पूरी तरह से अटकलबाजी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) जल्दी ही मां बनने वाली हैं. बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी के बाद एक्ट्रेस ने इसी साल की शुरुआत में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. अब हाल ही में दीया मिर्जा ने अपनी एक फोटो (Dia Mirza Photo) शेयर की है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैन टेंशन में आ गए. इस फोटो में दीया बर्फीली वादियों में नदी किनारे आंखें बंद किए हुए बैठी नजर आ रही हैं. लेकिन, उनकी इस फोटो में कुछ ऐसा है, जिसे देखकर उनके फैन टेंशन में आ गए हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है.





Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker