RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

नपा स्वच्छता निरीक्षक ने बाटे पेपर बेग

नागदा । वादा करें… एक जन अभियान अंतर्गत मुनपा अधिकारी भविष्यकुमार खोब्रागडे के मार्गदर्शन में गुरूवार को स्वच्छ्ता निरीक्षक कन्हैयालाल चौहान, सहायक स्वच्छता निरीक्षक कुशल धौलपुरे ने बस स्टैंड पर फल फ्रूट ठेला चालकों से 50 माइक्रोन से कम की पॉलिथीन जब्त कर उन्हें पेपर बेग देकर समझाइश दी गयी साथ ही राहगीरो को पॉलीथिन यूज़ करने को मना किया।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

एसआई कन्हैयालाल चौहान द्वारा बताया गया कि स्वच्छ भारत मिशन मध्यप्रदेश द्वारा वादा करे जन अभियान का शुभारंभ किया गया। 15 जुलाई से 30 जुलाई तक चलने वाले इस अभियान में प्रतिदिन शहरवासियों व आमजनों को जागरूक करने के लिए कार्य किये जायेंगे जिसमें 50 माइक्रोन से कम पॉलीथिन यूज करने वाले व्यापारी के ऊपर चालानी कार्यवाही की जाएगी। सिंगल यूज पॉलिथिन के विरुद्ध इस अभियान में सभी शहरवासी सहयोग करके नागदा व प्रदेश से पॉलिथीन कचरा हटाने में सहयोग कर सकते हैं।

नपा ने अपील की है कि खुद से और समाज से यह वादा करें कि पॉलिथीन के बजाय पेपर बेग, कपड़े के झोले का ही प्रयोग करेंगे। इस दौरान संदीप चौहान, यश सेन, कमल मकवाना, पिंटू कल्याणे सौरभ मकवाना, अनिल भाटिया आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: