आख़िर क्या बोला खेसरी लाल यादव ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर, यहा जाने- What did Khesari Lal Yadav say about extra martial affairs,know here


भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर पर एक बयान दिया है, जिसने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया है. उन्होंने हाल ही में शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में इस विषय पर अपनी राय रखी थी. खेसारी लाल यादव से पूछा गया था कि अगर उनकी पत्नी किसी और से प्यार करने लगी, तो क्या वह उनके साथ रिश्ता जारी रखेंगी.

खेसारी ने उत्तर देते हुए कहा, “मेरी पत्नी द्वापर युग की नहीं, बल्कि कलियुग की हैं.” उन्होंने इस बात को लेकर कहा कि जहां वे हैं, वहां अगर पत्नी होतीं तो भी उनके अफेयर होते. खेसारी ने फिर सवाल किया कि फिल्म इंडस्ट्री में शादीशुदा महिलाओं के भी अफेयर होते हैं या नहीं. इस बयान से खेसारी लाल ने काफी चर्चा को उत्तेजित किया है.

‘जानवरों को भी प्यार हो जाता है’

Advertisment 
--------------------------------------------------------------------------
क्या आप भी फोन कॉल पर ऑर्डर लेते हुए थक चुके हैं? अपने व्यापार को मैन्युअली संभालते हुए थक चुके हैं? आज के महंगाई भरे समय में आपको सस्ता स्टाफ और हेल्पर नहीं मिल रहा है। तो चिंता किस बात की?

अब आपके लिए आया है एक ऐसा समाधान जो आपके व्यापार को आसान बना सकता है।

समाधान:
अब आपके साथ एस डी एड्स एजेंसी जुडी है, जहाँ आप नवीनतम तकनीक के साथ एक साथ में काम कर सकते हैं। जैसे कि ऑनलाइन ऑर्डर प्राप्त करना, ऑनलाइन भुगतान प्राप्त करना, ऑनलाइन बिल जनरेट करना, ऑनलाइन लेबल जनरेट करना, ऑनलाइन इन्वेंट्री प्रबंधन करना, ऑनलाइन सीधे आपके नए आगमनों को सोशल मीडिया पर ऑटो पोस्ट करना, ऑनलाइन ही आपकी पूरी ब्रांडिंग करना। आपके स्टोर को ऑनलाइन करने से आपके गैर मौजूदगी के समय में भी लोग आपको आर्डर कर पाएंगे। आपका व्यापार आपके सोते समय भी रॉकेट की तरह दौड़ेगा। गूगल पर ब्रांडिंग मिलेगी, सोशल मीडिया पर ब्रांडिंग मिलेगी, और भी बहुत सारे फायदे मिलेंगे आपको! 🚀

ई-कॉमर्स प्लान:
मूल्य: 40,000 रुपये
50% छूट: 20,000 रुपये
ईएमआई भी उपलब्ध है
डाउन पेमेंट: 5,000 रुपये
10 ईएमआई में 1,500 रुपये
साथ ही विशेष गिफ्ट कूपन

अब आज ही बुकिंग कीजिए और न्यूज़ पोर्टल्स में विज्ञापन प्लेस करने के लिए आपको 10,000 रुपये का पूरा गिफ्ट कूपन दिया जा रहा है! इसे साल भर में हर महीने 10,000 रुपये के विज्ञापन की बुकिंग के लिए 10 महीने तक उपयोग कर सकते हैं।

अब तकनीकी की मदद से अपने व्यापार को नई ऊँचाइयों तक ले जाइए और अपने व्यापार को बढ़ावा दें! 🌐
अभी संपर्क करें - 📲8109913008 कॉल / व्हाट्सप्प और कॉल ☎️ 03369029420


 

खेसारी लाल यादव ने फिर बताया कि किसी जानवर के साथ भी अगर 4-5 महीने रहें, तो उससे भी प्यार हो जाता है. उन्होंने 2006 में चंदा देवी से शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं. फिल्मी दुनिया में उनका कई हीरोइनों के साथ रिश्ता रहा है, जैसे काजल राघवानी. वे ‘वन वुमन मैन’ के रूप में जाने जाते हैं.

रक्षा गुप्ता थी गर्लफ्रेंड

2023 में एक इवेंट के दौरान, खेसारी लाल यादव ने एक बयान दिया जिससे उनके रक्षा गुप्ता के साथ अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी. उन्होंने एक स्टेज पर भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता को अपनी गर्लफ्रेंड बताया और फैंस से कहा, “आइए आपको मेरी नई गर्लफ्रेंड से मिलवाता हूं.” इस बयान ने उनके रक्षा गुप्ता के साथ अफेयर की अफवाहें फैला दी थी.

फिल्म में आने से पहले कर लिया था शादी

खेसारी ने फिल्म इंडस्ट्री में करियर शुरू करने से पहले ही चंदा देवी से शादी कर ली थी. उनकी बेटी का नाम कृति यादव है, जो भोजपुरी सिनेमा की फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट रही हैं और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट अवॉर्ड भी जीता है. उनका बेटा ऋषभ अभी स्कूल में पढ़ रहे हैं.

Screenshot 2024 07 04 124559
एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स पर खेसारी लाल यादव के बयानों पर मच गया है हंगामा, बोले- पत्नी भी कर सकती है 2

‘रंग दे बसंती’ में नजर आए थे

खेसारी लाल यादव हाल ही में फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में दिखे थे, जो भोजपुरी सिनेमा में एक बड़ी हिट साबित हुई। इस फिल्म को देशभर में 250 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था और इसे राजस्थान, हरियाणा, ओडिशा, अहमदाबाद, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़ और बिहार में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

Also Read- आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव का ये गाना हुआ 25 करोड़ व्यूज पार

Also Read- रवि किशन से लेकर निरहुआ तक, जब ये भोजपुरी स्टार्स बड़े पर्दे पर बनकर आए लड़की, दर्शकों ने किया था खूब पसंद





Source link


Discover more from सच्चा दोस्त न्यूज़

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply