Chandra Grahan 2021: चंद्रग्रहण के समय इन मंत्रों का करें जाप, शुभ फल की होगी प्राप्ति

Live Radio


संजीदा शेख का ये वीडियो वायरल हो रहा है.
(फोटो साभार:iamsanjeeda/instagram)

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) अपनी बेटी आयरा (Ayra) के साथ इन दिनों समय बिता रही हैं. संजीदा का बेटी को किस करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मुंबई: एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) इन दिनों अपना पूरा समय नन्हीं बेटी आयरा (Ayra) के साथ बिता रही हैं. संजीदा सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ फोटोज-वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के फैंस को भी इनके फोटोज-वीडियो काफी पसंद आते हैं. संजीदा अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन बेटी संग एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. संजीदा शेख अपनी बेटी के हर मोमेंट को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बच्ची के क्रॉलिंग से लेकर मदर्स डे, ईद तक की फोटो वीडियो शेयर कर अपने फैंस को अपटेड देती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ एक प्यारा वीडियो शेयर पर फैंस का दिल लूट लिया है. शेयर किए वीडियो में संजीदा की नन्हीं सी बेटी आयरा अपनी मम्मा को किस करते नजर आ रहीं हैं. इसके साथ कैप्शन में लिखा ‘हम’. संदीजा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हुए प्यार बरसा रहे हैं. इस वीडियो पर एक ने लिखा ‘ब्यूटीफुल’ तो कई ने बताया ‘क्यूट’.  एक फैन ने लिखा ‘ओ बाबा रे बाबा, सो क्यूटी मम्मा एंड बेबी’. संजीदा के इस वीडियो के शेयर करने के महज 3 घंटे के अंदर ही इस पर 6 लाख से अधिक व्यूज मिल गए हैं.

केवल संजीदा शेख ही नहीं बल्कि उनके हस्बैंड आमिर अली भी अपनी प्यारी बेटी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. हालांकि दोनों साथ-साथ नहीं रहते लेकिन संजीदा और आमिर की जिंदगी आयरा  है. दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर चुप्पी साधे रखी है. बता दें कि आमिर अली और संजीदा शेख सीरियल ‘क्‍या द‍िल में है’  की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से मिले थे. इसके अलावा ये जोड़ी ‘नच बलिए 3’ में साथ काम किया. इन दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. खबरों की माने तो आमिर और संजीदा ने सेरोगेसी से आयरा को जन्म दिया है.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker