राजीव मसंद की सेहत के लिए लोग दुआएं कर रहे हैं. फाइल फोटो

Live Radio


राजीव मसंद की सेहत के लिए लोग दुआएं कर रहे हैं. फाइल फोटो

राजीव मसंद (Rajeev Masand) कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव हुए थे. फेंफड़ों में इन्फेक्शन बढ़ने की वजय से उन्हें वेंटिलेटर में शिफ्ट कर दिया गया है.

मुंबई. जाने माने फिल्म समीक्षक और करण जौहर (Karan Johar) की कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (डीसीए) के सीओओ राजीव मसंद (Rajeev Masand) की हालत गंभीर हैं. पिछले कुछ समय पहले ही वह कोरोना पॉजिटिव हुए हैं, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में भर्ती कराया गया था. खबर है कि उनकी सेहत ठीक नहीं हो रही है, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है, क्योंकि आईसीयू में रखने के बाद भी उनकी फेंफड़ों में इन्फेक्शन बढ़ गया था. राजीव मसंद (Rajeev Masand) ने करीब छह महीने पहले पत्रकारिता छोड़कर करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में काम शुरू किया था. वह करण की कपंनी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (डीसीए) के सीओओ के पद पर काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोविड पॉजिटिव होने के कुछ दिन बाद ही उनका ऑक्सीजन लेवल एकदम से नीचे आ गया था और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाना पड़ा. अस्पताल में एक पूरी टीम उनकी ध्यान रख रही है. ये खबर आते ही सोशल मीडिया पर हर कोई राजीव मसंद की हेल्थ को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने लिखा, ‘प्यारे राजीव मसंद, आपके लिए दिल से प्रार्थना कर रही हूं. जल्दी से ठीक हो जाइए, इस मैसेज को पढ़िए और जानिए कि आपसे लोग बहुत प्यार करते हैं.’ राजीव मसंद , राजीव मसंद कोरोना पॉजिटिव, राजीव मसंद का हालत गंभीर, Rajeev Masand, Rajeev Masand Covid Positive, Rajeev Masand is on ventilator, Rajeev Masand Heath, Karan johar, Karan johar company coo Rajeev Masand

Youtube Video

फिल्मी पत्रकारों में राजीव मसंद अकेले ऐसी पर्सनैलिटी हैं जिसके शो की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें नेटफ्लिक्स पर भी इंटरव्यू का शो करने का ऑफर मिला था लेकिन राजीव ने करण जौहर की कंपनी को जॉइन कर लिया. करण जौहर की कंपनी में वह सीओओ काम कर रहे हैं और फिल्मों के सेटअप बना रहे है. उन्हें नई कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी यानी डीसीए में भी अहम जिम्मेदारी दी गई है, जहां वो नए टैलेंट को लॉन्च करने का काम कर रहे थे.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker