RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

कोरोना वेक्सिनेशन को लेकर भाजपा मंडल की बैठक सम्पन्न

हमे अगर जिंदा रहना है तो कोरोना वेक्सिनेशन करवाना अतिआवश्यक है

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

सुसनेर : बुधवार 30 जून 2021 को भारतीय जनता पार्टी सुसनेर मंडल की वेक्सिननेशन को लेकर दोपहर 1 बजे स्थानीय जामुनिया रोड़ वार्ड क्रमांक 12 स्थित सुमन मैरिज गार्डन में भाजपा मण्डल कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियो की बैठक का आयोजन रखा गया था। उक्त बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी ने अपने उद्धबोधन में कहा कि हमे अगर अब जिंदा रहना है तो कोरोना वेक्सिनेशन के दोनों डोज आवश्यक रूप से लगाना होंगे।

अगर हम इसमें लापरवाही करेगे तो ये हमारे परिजनों को भी खतरे में डालेंगे। उक्त बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला महामंत्री ठाकुर नरेन्द्रपालसिंह जादौन ने अपने सम्बोधन में कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वैज्ञानिको ने कोरोना वेक्सिनेशन के रूप में हमे संजीवनी प्रदान की है जिसे केंद्र सरकार और मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की भाजपा सरकार में ये संजीवनी बूटी हर जगह निशुल्क लगाई जा रही है ये हर व्यक्ति तक पहुंच सके ये हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का दायित्व है ।

इसके लिए हर कार्यकर्ता को हर व्यक्ति को इस वेक्सिनेशन को अनिवार्य रूप से लगाने के लिए प्रेरित एवं सहयोग करना चाहिए क्योंकि हम अगर हर व्यक्ति को यह वेक्सिनेशन करवा देंगे तो ये देशहित में परोपकार का कार्य हम लोगो के माध्यम से होगा तो ईश्वर हमे भी इस अच्छा फल देगा। कार्यक्रम के स्वागत भाषण में भाजपा मंडल अध्यक्ष सजनसिंह कलारिया ने देते हुए कहा कि कोरोना वेक्सिनेशन के प्रति फैलाई गई लाख अफवाहों के बाद भी आज ग्रामीण क्षेत्र में भी आम लोगो और महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं देश के वैज्ञानिकों के प्रति पूरा विश्वास जताते हुए तेज़ी से कोरोना वेक्सिनेशन लगवाने में अपना रुझान दिखाया है आज हर केंद्र पर लक्ष्य से ज्यादा टीकाकरण हो रहा है तो ये लोगो के प्रति कोरोना वेक्सिनेशन के प्रति विश्वास और आप सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही परिणाम है।

आगे भी हमे जब तक हर व्यक्ति को ये दोनों डोज नही लग जाते तब तक हमे चैन से नही बैठना है क्योंकि ज्यादा से ज्यादा वेक्सिनेशन से ही हम तीसरी लहर को रोकने में सफल होंगे। कार्यक्रम को भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह कांवल ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में मीसाबंदी पारसमल जैन, सांसद प्रतिनिधि द्वय महेश शर्मा एवं डॉक्टर गजेन्द्रसिंह चन्द्रावत, जिला कोवेक्सिन सह प्रभारी डॉक्टर सौरभ जैन, भाजपा जिला मंत्री प्रदीप सोनी, भाजपा जिला महिला मोर्चा महामंत्री अर्चना जोशी मंच पर उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा मंडल कोरोना वेक्सिनेशन प्रभारी योगेश पांडे ने किया एवं आभार भाजपा मंडल महामंत्री पवन शर्मा एवं मण्डल सह प्रभारी संतोष चौधरी ने माना।

इस अवसर भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश प्रतिनिधि अभिषेक बजाज, मण्डल महामन्त्री पीरूलाल गोहाटिया, भाजपा युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष लखन सेन, अंशुल जैन, सीताराम पाटीदार देवपुर, विष्णु पाटीदार पायली, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष मोहन राठौर, भूपेन्द्र शास्त्री, अभय जैन, मोहन क़ानूडिया, बाबूलाल यादव, भाजपा जिला मंत्री, प्रदीप सोनी, भाजपा महिला मोर्चा जिला महामंत्री अर्चना जोशी, महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष ज्योत्सना नागदिया, राणा प्रथमपालसिंह, मेहरबानसिंह बगड़ावत, युवा मोर्चा प्रदेश प्रतिनिधि देवकरण मीणा, जगदीश व्यास सहित मंडल में निवासरत भाजपा के जनप्रतिनिधी, जिला पदाधिकारी, मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, पालक, संयोजक, मतदान केंद्र के अध्यक्ष बैठक में उपस्थित थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: