चाइल्ड केयर होम का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री,बोले-बच्चों को वैसा ही खाना दें

Live Radio


भूमि पेडनेकर ने बिन मां के 2 महीने के बच्चे के लिए मांगा Breast Milk. (Photo credit: bhumipednekar/Instagram)

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने कई बच्चों को अनाथ कर दिया है. सबसे बड़ा संकट दुधमुंहे बच्चों के लिए है. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने एक ऐसे ही बच्चे के लिए ब्रेस्ट मिल्क डोनेट करने की गुहार लगाई है.

मुंबई. कोविड-19 की दूसरी लहर (Second Wave Of Covid-19) जानलेवा बनी हुई है. समय से इलाज नहीं मिल पाने पर किसी भी उम्र के संक्रमित व्यक्ति की इससे मौत होने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. कोरोना महामारी ने कई घर उजाड़ दिए, कई बच्चों को अनाथ कर दिया. ऐसी ही एक कोरोना संक्रमित महिला की जान चली गई और उसका दो महीने का बच्चा बिन मां के हो गया है. इतने छोटे बच्चे को मां के दूध की जरूरत है. बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)  ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई है. भूमि पेडनेकर ने ट्वीट कर इस बच्चे के लिए ब्रेस्ट मिल्क की मदद करने की अपील करते हुए पोस्ट लिखा है. भूमि ने ट्विटर पर लिखा है ‘2 महीने के बच्चे की मां की जान कोविड-19 वायरस ने ले ली है. बांकुरा के पास रह रहे इस बच्चे को मां के दूध की तुरंत जरूरत है. वेस्ट बंगाल में स्तनपान करवाने वाली महिलाएं जो अपने दूध को फ्रीज कर सकती हैं, आगे आएं. वह कोलकाता, बांकुरा, दुर्गापुर और बिशनुपुर से हफ्ते में एक बार मिल्क कलेक्ट कर सकते हैं. इसके लिए रवीना पटेल को सीधे मैसेज करिए’.

(bhumi pednekar/Tweet)

भूमि पेडनेकर का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी सलाह देते हुए चिंता जताई है. कोरोना पीड़ितों की मदद में जुटी एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर इस टफ टाइम से जल्द निजात मिलने की आस दिलाती हुई दिखाई दे रही हैं.

(Photo credit: bhumipednekar/Instagram)

बता दें कि, भूमि पेडनेकर इन दिनों कोविड-19 (Covid-19) संक्रमितों की मदद में जुटी हुई हैं. इसके लिए सोशल मीडिया की मदद ले रही हैं. भूमि ने 5 लोगों से कोविड वॉरियर की शुरुआत की, जिसमें अब 200 से अधिक लोग जुड़ गए हैं. ये लोग देश भर में 24 घंटे सातों दिन मदद पहुंचाने में जुटे हुए हैं. लोगों को ऑक्सीजन, प्लाज्मा, बेड्स के साथ-साथ दवा भी मुहैया करवा रहीं हैं.







Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker