शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया के जरिये मेंटल हेल्थ की ओर ध्यान दिलाती रहती हैं (फोटो साभारः Instagram/theshilpashetty)


शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया के जरिये मेंटल हेल्थ की ओर ध्यान दिलाती रहती हैं (फोटो साभारः Instagram/theshilpashetty)

कोरोना (Covid-19) संकट के बीच बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम सेलेब्स अपनी तरह से लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया के जरिये लोगों से विश्वास और उम्मीद कायम रखने की अपील की है और मानसिक स्वास्थ्य को लेकर सचेत किया है.

नई दिल्लीः कोरोना महामारी (Covid-19) के बीच, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मानसिक सेहत को लेकर लोगों को आगाह करती रही हैं. आज वे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आईं और फैंस से आग्रह किया कि अगर वे मौजूदा स्थिति को सुधारने के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं, तो ज्यादा न घबराएं. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हम सभी अपने आस-पास के हालात के बारे में पढ़ रहे हैं और यह यकीनन विनाशकारी समय है. ये खबरें हर समय दिमाग पर रहती हैं और मन को बहुत अंधेरी जगहों पर ले जाती हैं.’ शिल्पा आगे कहती हैं,  ‘फिर ऐसी पोस्ट और खबरें सामने आती हैं, जो बताती हैं कि अजनबियों ने आगे बढ़कर लोगों को मदद की. ऐसे लोग भी हैं, जो अकेले रह रहे कोरोना पीड़ितों तक भोजन पहुंचा रहे हैं. ऐसे स्वयंसेवक हैं, जो जरूरतमंदों तक मेडिकल हेल्प पहुंचा रहे हैं. डॉक्टर ऑनलाइन सेशन के जरिए लोगों को जानकारी दे रहे हैं और गाइड कर रहे हैं.’

(फोटो साभारः Instagram/theshilpashetty)

कोरोना पर काबू पाने को लेकर, एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘अगर हम किसी के लिए कुछ कर सकते हैं, तो हमें निश्चित रूप से करना चाहिए! अगर नहीं, तो बहुत ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. कुछ देर के लिए बाहर निकलें, लंबी सांस लें और विश्वास करें कि आगे बेहतर होगा. आज में जीएं. हम साथ मिलकर, इससे उबर जाएंगे. हम इस समय से बेहतर कल की ओर बढ़ेंगे. हम अभी अपना विश्वास और उम्मीद कायम रखना है.’एक्ट्रेस ने हाल में कोरोना संकट के बीच, भुखमरी से लड़ने के लिए एक पहल शुरू की है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और सभी से अनुरोध किया कि वे इस मकसद के लिए दान करें. उन्होंने आगे खुलासा किया कि कैसे वे कोरोना संकट बढ़ने के बाद से ठीक से काम नहीं कर पा रही हैं.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker