शिखर धवन अपनी बालकनी में बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं. (Video Grab- Instagram)

Live Radio


शिखर धवन अपनी बालकनी में बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं. (Video Grab- Instagram)

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) हाथ में बांसुरी लिए अपनी बालकनी में सोफे पर बैठे हैं और जगजीत सिंह की गजल ‘होठों से छू लो तुम…’ की धुन बजाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी दौरान कैमरा मौसम का मिजाज भी दिखाता है जिसमें बारिश होते नजर आ रही है.

नई दिल्ली. भारतीय ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) मैदान से दूर अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं. अब उन्होंने बल्ले के अलावा संगीत में भी अपना हुनर दिखाया है. शिखर ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया जिसमें वह अपनी बालकनी में बैठकर बांसुरी बजाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने जगजीत सिंह की गाई गजल ‘होठों से छू लो तुम…’ की धुन बजाई है. शिखर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. वह अपने कई डांस वीडियो भी शेयर किए हैं. वह पृथ्वी शॉ के साथ भी कुछ वीडियो में नजर आए थे, जिसमें दोनों डांस करते नजर आए थे. इसे भी देखें, सिराज पर वॉशिंगटन सुंदर ने खड़े किये ‘सवाल’, बताई क्या है कमी एक मिनट से भी ज्यादा के इस वीडियो क्लिप में धवन हाथ में बांसुरी लिए अपनी बालकनी में सोफे पर बैठे हैं. इसी दौरान कैमरा मौसम का मिजाज भी दिखाता है जिसमें बारिश होते नजर आ रही है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘आत्मा के लिए संगीत. संयमित रहिए, पॉजिटिव रहिए.’ उन्होंने साथ ही गाने के बारे में भी पूछा.

आईपीएल का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद सभी क्रिकेटर अपने-अपने घर लौट गए हैं. धवन भी अपने घर पर वक्त बिता रहे हैं. उन्होंने लीग के बीच सीजन स्थगित होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए 8 मैच खेले और कुल 380 रन बनाए. धवन को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है. हालांकि वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जा सकते हैं.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker