5 बच्चों की मौत की सूचना पर बखरी बीडीओ अमित पांडे और बखरी थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की‌.

Live Radio


5 बच्चों की मौत की सूचना पर बखरी बीडीओ अमित पांडे और बखरी थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की‌.

जब बहुत देर तक ये बच्चे नहीं लौटे तो ग्रामीण खोजबीन करने पहुंचे. उन्हें तालाब किनारे एक किशोर की साइकिल दिखी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने तालाब में खोजबीन की तो पांचों बच्चे पानी में डूबे मिले.

बेगूसराय. बेगूसराय में आज एक दर्दनाक हादसे में गांव के 5 बच्चों की मौत हो गई. ये बच्चे गांव के ही तालाब में डूब गए, जिससे पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. यह हादसा बखरी अनुमंडल क्षेत्र के बखरी थाना अंतर्गत घाघरा तालाब में हुआ. फिलहाल पुलिस ने सभी शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है. तालाब किनारे मिली एक बच्चे की साइकिल बेगूसराय में एक साथ 5 बच्चे तालाब में डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई. पांचों बच्चों के शव स्थानीय लोगों ने तालाब से बरामद कर लिए हैं. इस हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जाता है कि घाघरा पंचायत के वॉर्ड 10 में रहनेवाले इंद्र देव महतो का 14 वर्षीय बेटा अभिषेक कुमार, अंकुल पासवान का 12 वर्षीय बेटा अनुज कुमार, लूटन साह का 15 वर्षीय बेटा रजनीश कुमार, दिवंगत विन्देशवरी ठाकुर का 9 वर्षीय बेटा चैंपियन कुमार और राजीव महतो का 14 वर्षीय बेटा अभिषेक कुमार आज दोपहर के बाद गांव के बाहर तालाब पर गए थे. जब बहुत देर तक ये बच्चे नहीं लौटे तो ग्रामीण खोजबीन करने पहुंचे. उन्हें तालाब किनारे एक किशोर की साइकिल दिखी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने तालाब में खोजबीन की तो पांचों बच्चे पानी में डूबे मिले. आनन-फानन में इन बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. गांव के 5 बच्चों की मौत की सूचना पर बखरी बीडीओ अमित पांडे और बखरी थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की‌. पोस्टमॉर्टम के लिए बेगूसराय भेजे गए पांचों शवफिलहाल पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजवा दिया है. बीडीओ अमित पांडे ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे और सरकारी प्रावधान के तहत सभी बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि देने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker