‘गुम है किसी के प्यार में’  ने फिर ‘अनुपमां’ को पछाड़ा. (फोटो साभार: file/rupaligangulyInstagram)


‘गुम है किसी के प्यार में’ ने फिर ‘अनुपमां’ को पछाड़ा. (फोटो साभार: file/rupaligangulyInstagram)

टेलीविजन शोज की टीआरपी (TRP) की लिस्ट आ गई हैं. नंबर 1 की कुर्सी पर काबिज शो ‘अनुपमां’ (Anupamaa) को बड़ा झटका लगा है. वहीं रियलिटी शो (Reality Shows) खूब देखे जा रहे हैं.

मुंबई. टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट आ गई है. बार्क की 19वें हफ्ते की रेटिंग में इस बार भी कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. लंबे समय से नंबर वन रहे टीवी शो ‘अनुपमां’ (Anupamaa) को इस बार भी अपनी जगह नहीं मिल पाई है. पिछली बार की तरह ही इस बार भी कामयाबी का सफर तय करता हुआ टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum hai kisikey pyaar mein) नंबर वन पर काबिज है. वहीं रियलिटी शोज ने बढ़त बनाते हुए टॉप 5 में जगह बना ली है. टीवी शो ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में इस हफ्ते भी टीआरपी चार्ट में नंबर 1 बना हुआ है. टीआरपी लिस्ट में अक्‍सर नंबर 1 रहने वाला शो ‘अनुपमां’ (Anupamaa) इस बार भी नीचे खिसक गया है. ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में सई के घर वापसी वाले ट्रैक को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. ‘गुम है किसी के प्यार में’ को 3.3 की रेटिंग मिली है. अपनी कहानी में लगातार बदलाव करते हुए यह शो दर्शकों का चहेता बना हुआ है. कहानी में ट्विट्स्ट की वजह से दर्शकों में इस शो को लेकर उत्सुकता बनी हुई है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, Anupamaa

(अनुपमा और गुम है क‍िसी के प्‍यार में का एक सीन)

वहीं ‘अनुपमां’ को 3.2 की रेटिंग मिली, जिसकी वजह से लगातार दूसरे हफ्ते वह दूसरे नंबर पर बनी हुई है. हालांकि ज्यादा मार्जिन नहीं है लेकिन रेटिंग के हिसाब से थोड़ा नीचे खिसक गया है. जबकि 3.1 की रेटिंग के साथ ‘इमली’ तीसरे नंबर है. वीकएंड में आने वाले सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ और डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को 2.6  रेटिंग मिली है. गाना गाते और डांस करते हुए कंटेस्टेंट को देखना दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को भी झटका लगा है. इस बार यह शो पांचवें पायदान पर पहुंच गया है. पिछली लिस्ट में चौथे नंबर था. इस बार इस शो को 2.5 रेटिंग मिली है.







Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker