ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है और अभी तक 8 में से 6 मुकाबले जीते हैं. (Video Grab)

Live Radio


ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है और अभी तक 8 में से 6 मुकाबले जीते हैं. (Video Grab)

पंजाब और दिल्ली के बीच IPL मुकाबले का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि जब पृथ्वी शॉ गेंद को विकेटकीपर ऋषभ पंत के पास थ्रो करते हैं तो वह डरते हुए अपने सिर को बचाते हैं. हालांकि गेंद उनके काफी ऊपर से निकल जाती है लेकिन थोड़ी देर बाद दोनों मुस्कुराने लगते हैं.

अहमदाबाद. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मैदान पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह लगातार अपने साथी खिलाड़ियों का हौसला भी बढ़ाते हैं. उनकी टीम ने अभी तक आईपीएल के 14वें सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और आठ में से 6 मैचों में जीत दर्ज की है. पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले के दौरान का है. दिल्ली ने आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराया. वीडियो में नजर आ रहा है कि जब दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्वी शॉ गेंद को पंत के पास थ्रो करते हैं तो वह डरते हुए अपने सिर को बचाते हैं. हालांकि गेंद उनके काफी ऊपर से निकल जाती है लेकिन कमेंटेटर भी हंसने लगते हैं. पृथ्वी और खुद पंत भी बाद में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इसे भी पढ़ें, मयंक अग्रवाल को अपनी कप्तानी के पहले ही मैच में मिली शिकस्त, बताई हार की वजह पंजाब किंग्स की पारी के दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर दिल्ली के मार्कस स्टॉयनिस पर पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने शॉट लगाया. इसके बाद पृथ्वी ने फील्डिंग करते हुए गेंद को उठाया और अजीब तरीके से थ्रो किया. गेंद विकेटकीपर ऋषभ पंत के सिर के उपर से निकल गई लेकिन वह इसे देखकर डर गए और खुद को बचाने के लिए दोनों हाथों को सिर के उपर रखकर नीचे बैठ गए. इसे देख पृथ्वी के अलावा साथी खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

इस मैच में मयंक अग्रवाल ने 99 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन दिल्ली ने ओपनर शिखर धवन (69*) की शानदार पारी के दम पर नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में सात विकेट से जीत दर्ज की. दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब को छह विकेट पर 166 रनों पर रोका. मयंक ने 58 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 8 चौके और 4 छक्के लगाए. फिर दिल्ली ने 17.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. धवन ने 47 गेंदों पर 69 रन की नाबाद पारी खेली जिसमें 6 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. दिल्ली की 8 मैचों में छठी जीत रही और टीम अब 12 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर है.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker