RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

गो तस्कर की तलाश में ढाबे पर छापा, हिरासत में लिए गए सपा नेता—–

वसीम मेवाती व अन्य सदस्यों के हिरासत में लिए जाने का कारण पूछा

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

बरेली, Bareilly Crime : बरेली में गो तस्कर की तलाश में शुक्रवार को फरीदपुर पुलिस ने हाइवे स्थित ढाबे पर छापा मारा। छापेमारी पर ढाबे पर खाना खा रहे युवा सपा नेता वसीम मेवाती व अन्य सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में लिया। इसकी जानकारी सपा नेताओं तक पहुंची। नेताओं ने फोन करना शुरू किया। वसीम मेवाती व अन्य सदस्यों के हिरासत में लिए जाने का कारण पूछा।

जानकारी में सामने आया कि फरीदपुर पुलिस ने बीते दिन करीब एक दर्जन गाय पकड़ी थी जो तस्करी के लिए ले जाईं जा रही थीं। जिस गाड़ी में गाय थी। वह गाड़ी नंबर मेरठ के रहने वाले व्यक्ति के नाम थी। लोकेशन ट्रैस करने पर संबंधित व्यक्ति की ढाबे पर लोकेशन मिली, जिस ढाबे पर पुलिस ने छापा मारा।

यहां वसीम मेवाती अन्य सदस्यों के साथ खाना खा रहे थे। पुलिस पकड़कर थाने ले गई। पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए तीन लोग गो तस्करी में शामिल हैं। अन्य का इससे कोई लेना-देना नहीं है। जिसके बाद पुलिस ने तीनों आराेपित को हिरासत में लेने के बाद अन्य को छोड़ दिया।

पब्लिश दिनांक-06/03/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली

Leave a Reply

%d bloggers like this: