RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

घी कंपनी ने अपर कलेक्टर के आदेश खिलाफ न्यायालय में की अपील


शाजापुर। अपर कलेक्टर न्यायालय द्वारा अवमानक घी के मामले में किए गए जुर्माना आदेश के खिलाफ घी कंपनी ने सक्षम न्यायालय में अपील प्रस्तुत की है।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

अभिभाषक धीरज सिसोदिया ने बताया कि जिले के बेरछा मंडी स्थित किराना दुकान से 31 जुलाई 2019 को खाद्य सुरक्षा विभाग ने धौलपुर फ्रेश नामक कंपनी के पैक्ड घी का नमूना लिया था, जिनका विश्लेषण खाद्य पदार्थ की वेस्ट विफोर डेट 30 अगस्त 19 को सीमा समाप्त होने के बाद किया गया था।

इसे भी पढ़े : आजाद भारत में पहली बार किसी महिला को होने जा रही है फांसी, तैयारी शुरू

विश्लेषण रिपोर्ट 19 दिसंबर 19 को संबंधित विभाग को प्राप्त हुई, जिस पर उक्त रिपोर्ट की जानकारी घी निर्माण कंपनी भोले बाबा मिल्क फूड इंडस्ट्रीज धौलपुर प्राइवेट लिमिटेड को न्यायालय द्वारा जारी नोटिस के बाद हुई।

इस नोटिस पर कंपनी ने असहमति दर्ज कराई, लेकिन जिम्मेदारों ने अधिनियम के अंतर्गत कंपनी को प्रदत्त अधिकारों का उपयोग करने से वंचित रखा जिससे कंपनी के उत्पाद की ख्याति को अपूर्णनीय क्षति हुई। अभिभाषक ने बताया कि अपर कलेक्टर न्यायालय द्वारा कंपनी के विरूद्ध जुर्माने की कार्रवाई की गई जिस पर कंपनी द्वारा अपीलीय न्यायालय में अपील दाखिल की जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: