RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

PM मोदी के खिलाफ अभिनेत्री ओविया हैलेन को ट्वीट करना पड़ा भारी, दर्ज हो सकता है केस

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ओविया हैलेन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्वीट करना भारी पड़ गया है और उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं. तमिलनाडु भाजपा के राज्य सचिव डी एलेक्सिस सुधाकर ने ओविया के खिलाफ पुलिस अधीक्षक, साइबर सेल और सीबी-सीसीईडी को शिकायत सौंपी है.

सुधाकर ने कानून प्रवर्तन एजेंसियों से मांग की है कि उन्हें एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 69 A/W 124 A, 153 A, 294 के 294 के तहत ओविया के तहत कार्रवाई करनी चाहिए.

इसे भी पढ़े : भाई को फोन पर कहा…मैं भी मां के पास जा रहा हूं

भाजपा नेता ने यह भी मांग राखी है कि पुलिस अभिनेत्री के ट्वीट के पीछे के मकसद का पता लगाए. दरअसल, भाजपा को संदेह है कि अभिनेत्री ने किसी राजनीतिक एजेंडे के तहत पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे के पहले जनता को उकसाने को लिए ये ट्वीट किया था.

सुधाकरन ने दावा किया कि हैलेन के ट्वीट के बाद कई लोगों ने बनाकर सार्वजनिक शांति में खलल पैदा करने की कोशिश की है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: