RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

संदीप नाहर का सुसाइड नोट सोशल मीडिया से हुआ डिलीट, पुलिस पता लगाने में जुटी

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर हमारे बीच नहीं हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट और एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अपनी खुदकुशी की वजह बताई थी, लेकिन अब संदीप नाहर का सुसाइड नोट और वीडियो सोशल मीडिया से गायब हो गया है.

मिली खबर के अनुसार पुलिस ने इसकी खुद पुष्टि की और बताया कि उन्होंने नाहर का सुसाइड नोट और वीडियो डिलीट नहीं किया था. ऐसे में लोग सवाल करने लगे हैं कि फिर सुसाइड नोट और वीडियो सोशल मीडिया से किसने डिलीट किए.

इसे भी पढ़े : दुनिया की पहली फ्लाइंग कार को मिली मंजूरी, 10,000 फुट की ऊंचाई तक उड़ने में है सक्षम

लोगों का कयास है कि ये पोस्ट संदीप की पत्नी कंचन शर्मा ने हटाई है या फिर किसी यूजर की शिकायत पर सोशल मीडिया कंपनी ने इसे हटाया है.

वहीं मुंबई पुलिस के डीसीपी विशाल ठाकुर ने कहा, वीडियो डिलीट करने के लिए पुलिस को कोई भी रिक्वेस्ट नहीं भेजी गई, न ही हमने कोई पोस्ट डिलीट की है.

शायद फेसबुक ने ही अपनी पॉलिसी के तहत डिलीट किया हो. किसी आपत्तिजनक कंटेंट के बारे में फेसबुक को रिपोर्ट करने पर वह उसे डिलीट कर देते हैं. जांच चल रही है. फेसबुक से उनकी पोस्ट किसने डिलीट की? कैसे और कब डिलीट हुई? ये जांच का विषय है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: