RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

मोबाईल की दुनिया से “खेल“ की दुनिया सर्वश्रेष्ठ- एसपी सत्येन्द्र शुक्ला


उज्जैन। खेल के मैदानों में धनात्मक ऊर्जा होती है, खेलों से जय पराजय को “खेल भावना“ से स्वीकार कर जीवन को गतिमान करने का जुनून पैदा होता है। खेलों में जितनी पाजीटिविटी होती है उतनी किसी जगह नहीं होती है। मोबाईल की दुनिया से खेलो की दुनिया बेहतर है।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

वर्तमान में युवा तरूणाई खेलों को कम और मोबाईल को ज्यादा महत्व दे रही है, इससे आत्म विश्वास कम और नेराश्य भाव ज्यादा हो रहा है। व्यायाम और खेल से व्यक्ति स्वयं को सुदृढ और बेहतर बनाते है। टीम वर्क का मतलब होता है, टू गेदर, एवरीवन, एचिव, मोड।

इसे भी पढ़े : Koo एप से बाहर होंगे चीन के निवेशक, बेचेंगे पूरी हिस्सेदारी


उक्त प्रेरणास्पद उदबोधन उज्जैन जिला एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने स्वस्थ संसार व्यायाम केंद्र पर युवाओं में ऊर्जा का संचार करते हुए मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किए। अध्यक्षता एमपी बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के चेयरमेन प्रेमसिंह यादव ने की।

विशिष्ट अतिथि नगर पालिक निगम के आयुक्त आईएएस क्षितिज सिंघल ने प्रेरणास्पद संदेश देते हुए कहा कि युवाओं को प्रेरणा के पुंज हर क्षेत्र में बनना चाहिए। कल से बेहतर आज बनाने के लिए व्यायाम और खेलों से प्रबंधन सीखना चाहिए।

इसे भी पढ़े : PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में बना UP का पहला ट्रांसजेंडर शौचालय

ठान लो तो जीत है और मान लो तो हार है। अतिथि का मालवी पगड़ी, आकर्षक स्मृति चिन्ह व इको फ्रेंडली हार द्वारा स्वागत राज्य शरीर सौष्ठव संस्था मध्यप्रदेश के प्रादेशिक अध्यक्ष पूर्व मिस्टर इंडिया जितेंद्र सिंह कुशवाह, इंजीनियर गजेन्द्र मेहता, कोच राजेश भारती, अनिल चावंड ने किया।

सूत्रधार राष्ट्रीय निर्णायक, बॉडी बिल्डिंग शैलेन्द्र व्यास स्वामी मुस्कुराके थे। इस अवसर पर पंडित राजेश जोशी, सुमेरसिंह सोलंकी, सुदर्शन सोनी विशेष रूप से उपस्थित थे। आभार गजेन्द्र मेहता ने माना। अतिथि द्वारा जिम का अवलोकन कर गुणवत्ता पर प्रसन्नता व्यक्त की।

Leave a Reply

%d bloggers like this: