RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

लाल किले पर तलवार लहराते दिखे मनिंदर सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

देश की राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर को ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर उपद्रव के मामले में दिल्ली पुलिस ने मोस्ट वांटेड मनिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो में लाल किले पर यही शख्स तलवार लहराता नज़र आ रहा था.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित स्वरूप नगर निवासी सिंह ने अन्य प्रदर्शनकारियों को भी उकसाया था.

इसे भी पढ़े : अब टूलकिट मामले में एक और नाम आया सामने, मिला कनाडा कनेक्शन

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इसके घर से गिरफ्तारी के बाद 2 तलवार भी बरामद की है. आरोपी का कहना है कि फ़ेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया पर पोस्ट देखकर प्रभाव में आ गया था.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी अक्सर सिंघु बॉर्डर जाया करता था. पूछताछ में उसने बताया कि वहीं किसान नेताओ के भाषण सुनता था.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मनिंदर सिंह 26 जनवरी को बाइक पर अपने 5 साथियों के साथ ट्रैक्टर रैली में शामिल होने के लिए निकला था.

इसे भी पढ़े : PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में बना UP का पहला ट्रांसजेंडर शौचालय

अपने साथियों के साथ ट्रैक्टर रैली में शामिल होने के बाद लाल किले में घुसा और वहां तलवार लहराते हुए डांस किया. साथ ही इसने दूसरे प्रदर्शनकारियों को भी उकसाया. आरोपी स्वरूप नगर इलाके में एक खाली प्लाट पर तलवार चलाने की ट्रेनिंग भी दे रहा था.

Leave a Reply

%d bloggers like this: