RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

हजारों का कॉस्मेटिक सामान लेने के बाद दूसरे के नाम का चेक थमाकर धोखाधड़ी

धोखाधड़ी करने वाले के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

विश्वामित्र पारिवारिक चिटफंड कंपनी के मैनेजर को भी धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया

उज्जैन


माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि शहीद पार्क वररुचि मार्ग पर माहेश्वरी एजेंसी नाम से कृष्णमुरारी पिता स्व. सीताराम सोमानी कॉस्मेटिक आयटम का कारोबार करते हैं।

दिसंबर 2019 में उनकी एजेंसी से देवकरण नामक व्यक्ति 70 हजार 209 रुपये के गोदरेज कंपनी के कॉस्मेटिक आयटम खरीदकर ले गया था।

इसे भी पढ़े : 1 अप्रैल से मोबाइल पर बात करना और इंटरनेट यूज करना पड़ेगा महंगा, टेलीकॉम कंपनियों ने की तैयारी

बदले में उसने देवकरण नाम से एक्सीस बैंक का चेक दिया था जिसे कृष्णमुरारी द्वारा बैंक में लगाए जाने के बाद चेक बाउंस हो गया।

उन्होंने जानकारी जुटाई तो सामने आया कि जो व्यक्ति सामान खरीदकर ले गया है उसने दूसरे के नाम का चेक दिया था। उनके साथ धोखाधड़ी हुई है।

उन्होंने मामले की शिकायत माधवनगर थाने पहुंचकर की। पुलिस ने जांच के बाद धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर धोखेबाज की तलाश शुरू की है।

इसे भी पढ़े : दुनिया की पहली फ्लाइंग कार को मिली मंजूरी, 10,000 फुट की ऊंचाई तक उड़ने में है सक्षम

माधवनगर थाना पुलिस ने विश्वामित्र पारिवारिक चिटफंड कंपनी के मैनेजर को भी धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है जिसे कल न्यायालय में पेश किया जाएगा ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: