RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

बरेली में माहौल बिगाड़ने के लिए पुलिया पर लगाई देवी-देवताओं की टाइल्स, पुलिस ने हटवाया—

विवाद की सूचना पर पुलिस दौड़ी तो मामला दूसरा निकलकर आया।

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

बरेली, सुभाषनगर पुलिस को मंगलवार को पुलिया पर देवी-देवताओं की किसी के द्वारा मूर्ति स्थापित करने की सूचना मिली। विवाद की सूचना पर पुलिस दौड़ी तो मामला दूसरा निकलकर आया। सामने आया कि किसी के द्वारा देवी-देवताओं के टाइल्स पुलिया पर लगा दिए गए हैं। जिसे पुलिस ने तत्काल हटवाकर एक पेड़ के नीचे रखवा दिया।

इस बारे में बात करने पर मणिनाथ के चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार ने बताया कि मणिनाथ पुलिया चौराहे पर मूर्ति स्थापित करने की सूचना मिली थी। पहुंचने पर वहां पुलिया पर टाइल्स लगे मिले, जिन्हें हटवाकर एक पेड़ के नीचे रखवा दिया गया।
यह हरकत किसने की है। उसका पता लगाया जा रहा है।

आस-पास के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।
आस-पास के लोगों के मुताबिक, माहौल बिगाड़ने के चलते किसी के द्वारा यह हरकत की गई है।

पब्लिश दिनांक-17/02/2021

एलबी कुर्मी
ब्यूरो हेड बरेली
मो नं-7017550139

Leave a Reply

%d bloggers like this: