RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

रिहाना ने श्री गणेश के नेकलेस के साथ ट्वीट की टॉपलेस तस्वीर, विवाद बढ़ा

BJP ने राहुल गांधी से पूछा सवाल

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट कर चर्चा में आईं अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना एक बार फिर विवादों में हैं.

इस बार उन पर हिन्दू देवी देवताओं के अपमान का आरोप लगा है. रिहाना ने ट्विटर पर एक तस्वीर डाली है, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. इस फोटो में उन्होंने भगवान गणेश का एक नेकलेस पहन रखा है.

इसे भी पढ़े : गोधरा कांड का मुख्य आरोपी रफीक हुसैन 19 साल बाद हुआ गिरफ्तार

ट्विटर पर इस तस्वीर के आने के बाद रिहाना पर हिन्दू देवी देवताओं के अपमान का आरोप लग रहा है. रिहाना को बैंगनी साटन की बॉटम पहने देखा जा सकता है, जिसके साथ बैंगनी रंग का नेकलेस है जिस पर भगवान गणेश की आकृति बनी हुई है.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर यह तस्वीर ट्वीट करने के बाद कई लोगों ने रिहाना के प्रति गुस्सा प्रकट किया है. रिहाना के कई भारतीय फैन्स भी उनकी इस हरकत से नाराज हैं. मिली जानकारी के अनुसार रिहाना ने यह फोटो शूट अपनी अंडरगार्मेंट कंपनी savage x fenty के लिए कराया था.

भाजपा नेता राम कदम ने लिखा- यह देखना भयावह है कि कैसे रिहाना हमारे प्यारे भगवान गणेश का अपमान कर रही हैं. यह इस बात का पर्दाफाश करता है कि रिहाना के मन में भारतीय संस्कृति, परंपरा और हमारे मुद्दों के लिए कोई विचार या सम्मान नहीं है.

इसे भी पढ़े : बढ़ सकते हैं फल, सब्जियों के दाम! ट्रक ट्रांस्पोर्टर्स ने दी हड़ताल की चेतावनी

कम से कम अब राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेता भारत की छवि खराब करने में उनकी मदद लेना बंद कर देंगे. क्या वे उसकी आलोचना करेंगे या सत्ता की भूख प्यारे भगवान गणपति से बड़ी होगी?

Leave a Reply

%d bloggers like this: