RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

रहवासी घरों से निकलने वाला कचरा कलेक्शन वाहनों में ही डालेें, खुले मे ना फेंके -आयुक्त श्री क्षितिज सिंघलआयुक्त

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

उज्जैन: आयुक्त श्री क्षितिज सिंघल द्वारा मंगलवार को वार्ड क्रमांक 04 में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया गया।

अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी एलआईजी क्षेत्र, सांदिपनी नगर, बापुनगर, विश्व बैंक कॉलोनी एवं आस-पास के क्षेत्रों की छोटी एवं सकरी गलियों में अनेक स्थानों पर जीवीपी पॉइंट (कचरे का ढेर) पाए जाने पर वार्ड के वार्ड नोडल, स्वास्थ्य निरीक्षक एवं मेट पर नाराजगी व्यक्त की और कहा कि वार्ड में सफाई व्यवस्था के दौरान आप लोग क्या देखते हैं, आप सभी को सख्त हिदायत दी गई है!

इसे भी पढ़े : ट्विटर से विवाद के बीच अब Koo ऐप को संपर्क का मुख्य जरिया बनाने की तैयारी में सरकार

कि वार्डो में कहीं भी कचरे का ढेर नहीं लगा होना चाहिए फिर भी बार-बार समझाईश के बाद भी कचरे का ढेर लग रहा है, आप सभी को कहा गया है कि जो भी खुले में कचरा फेंकते पाए जाएं उन लोगो पर चालानी कार्यवाही की जाए।


आपके द्वारा संबंधित वार्ड के रहवासियों से नगर निगम द्वारा करवाई जा रही सफाई कार्य का फीडबैक लेते हुए कहा कि आप सभी अपने घरों से निकलने वाले कचरे को अलग-अलग डस्टबीन में ही संग्रहित करते हुए कचरा कलेक्शन वाहनों में ही डाले। खुले क्षेत्रों में कचरा ना डाले। आप सभी कि इसी सजगता एवं जागरूकता से ही हम सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाएंगे।

इसे भी पढ़े : J&K में IED ब्लास्ट, CRPF वाहन को बनाना चाहते थे निशाना, कोई हताहत नहीं


निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त श्री आर.पी. मिश्रा, जनसंपर्क अधिकारी श्री प्रदीप सेन, मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक श्री पुरुषोत्तम दुबे एवं संबंधित वार्ड के नोडल अधिकारी श्री हर्ष जैन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: