RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

ट्विटर से विवाद के बीच अब Koo ऐप को संपर्क का मुख्य जरिया बनाने की तैयारी में सरकार

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और केंद्र सरकार के बीच तनातनी जारी है. इसी बीच जानकारी मिल रही है कि सरकार जल्द ही कू ऐप को संपर्क का मुख्य जरिया बना सकती है.

बताया जा रहा है कि सरकार जरूरी अपडेट्स, जानकारियां 1-3 घंटे पहले कू पर देगी. हालांकि, ट्विटर पर भी इसके बाद जानकारी पोस्ट की जाएगी. ट्विटर और सरकार के बीच किसान आंदोलन मामलों से जुड़े अकाउंट्स को लेकर विवाद जारी है.

इसे भी पढ़े : J&K में IED ब्लास्ट, CRPF वाहन को बनाना चाहते थे निशाना, कोई हताहत नहीं

मामले के जानकारों के अनुसार, सरकार जानकारी देने के लिए मुख्य तौर पर कू का इस्तेमाल कर सकती है.

इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्रालय, रेलवे मंत्रालय समेत कई सरकारी विभागों ने कू पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है. सरकार ने ट्विटर से किसान आंदोलन को लेकर भड़काऊ सामग्री वाले अकाउंट्स को हटाए जाने की मांग की थी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: