RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच मिथुन चक्रवर्ती से मिले संघ प्रमुख मोहन भागवत, अटकलें तेज

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

इस साल अप्रैल-मई में पश्चिम बंगाल होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए राजनीतिक सरगर्मियां काफी तेज़ हो गई हैं.

इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने मुलाकात की है. दोनों शख्सियतों की ये मुलाकात मुंबई में मिथुन चक्रवर्ती के घर पर हुई. पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए ये मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है.

इसे भी पढ़े : सरकार 4 सरकारी बैंकों का करेगी निजीकरण

फिलहाल मोहन भागवत की तरफ से इस मीटिंग को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. अक्टूबर 2019 में भी मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात हुई थी. 

इसे भी पढ़े : लद्दाख में पैंगोंग झील के पास से वापस लौट रहे चीनी सैनिक व उखाड़ रहे अपना बंकर

मोहन भागवत से मिलने को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा है कि इस मुलाकात को लेकर कोई अटकलें न लगाएं. उन्होंने कहा कि भागवत से उनका आध्यात्मिक जुड़ाव है. चक्रवर्ती ने ये भी कहा कि पिछले दिनों वो उनसे लखनऊ में मिले थे और तब उन्होंने उनसे मुंबई में घर पर आने के लिए कहा था.

Leave a Reply

%d bloggers like this: