RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

सुशांत सिंह राजपूत की बहन को HC से लगा झटका, FIR रद्द करने से इनकार

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक मामले की सुनवाई के दौरान उनकी एक बहन को बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने आज से झटका मिला है.

एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर खारिज कराने के लिए सुशांत की बहनों मीतू और प्रियंका ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी.

इसे भी पढ़े : वेस्टेज सामग्री से बनाई नर्सरी

इस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने मीतू के खिलाफ दायर याचिका को रद करने का फैसला दिया है. जबकि बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज एफआईआर को खारिज करने से इनकार कर दिया है.

दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने पिछले साल सुशांत की दोनों बहनों मीतू सिंह और प्रियंका सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.

इसे भी पढ़े : डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने को PM मोदी ने भारत के मैपिंग पॉलिसी में किया बड़े बदलाव का ऐलान

इसमें उन्‍होंने आरोप लगाया था कि बहनों ने दिल्‍ली के एक डॉक्‍टर से मुलाकात की थी और सुशांत की मेंटल हेल्‍थ के बारे में बिना जानकारी किए दवाई का फर्जी पर्चा बनवाया था.

Leave a Reply

%d bloggers like this: