RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

विवादों के बाद अब महराष्ट्र गृह मंत्री का बयान-

सचिन-लता मंगेशकर के ट्वीट की नहीं, बल्कि BJP आईटी सेल की होगी जांच

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आज कहा कि किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने का दबाव डालने के आरोपों के संबंध में सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर की जांच नहीं होगी, बल्कि भाजपा के आईटी सेल की जांच की जाएगी. बता दें कि इस मुद्दे पर काफी विवाद हुआ था जिसके बाद अब गृह मंत्री ने इस पर जवाब दिया है.

हाल ही में अमेरिकी गायिका रिहाना और स्वीडन की पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किए थे. इसके बाद क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और गायिका लता मंगेशकर ने सरकार के समर्थन वाले हैशटैग के साथ जवाबी ट्वीट किए थे.

इसे भी पढ़े : सिक्किम में भी नरम पड़े चीन के तेवर, अब नाकु ला में कम की पेट्रोलिंग

मंत्री ने कहा, मैंने यह कहा कि हस्तियों के ट्वीट के मामले में भाजपा आईटी सेल के विरुद्ध जांच की जाएगी, लेकिन इस खबर को मीडिया में कुछ रूप में दिखाया गया जैसे कि मैंने यह कहा हो कि लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर जैसी हस्तियों के खिलाफ जांच की जाएगी.

ऐसा मैंने कुछ कहा ही नहीं. उनके खिलाफ जांच का सवाल ही नहीं है. देशमुख ने कहा कि इस मामले में प्राथमिक जांच जारी है और अब तक भाजपा आईटी सेल के पदाधिकारियों समेत सोशल मीडिया में प्रभाव डालने वाले लोगों के नाम सामने आए हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: