RNI N. MPHIN/2013/52360; प्रधान संपादक - विनायक अशोक लुनिया

उज्जैन में प्रॉपर्टी ब्रोकर की चाकूओ से गोदकर हत्या

सच्चा दोस्त न्यूज़ को आप हिंदी के अतिरिक्त अब इंग्लिश, तेलुगु, मराठी, बांग्ला, गुजरती एवं पंजाबी भाषाओँ में भी खबर पढ़ सकते है अन्य भाषाओँ में खबर पढ़ने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें Sachcha Dost News https://sachchadost.in/english सच्चा दोस्त बातम्या https://sachchadost.in/marathi/ సచ్చా దోస్త్ వార్తలు https://sachchadost.in/telugu/ સચ્ચા દોસ્ત સમાચાર https://sachchadost.in/gujarati/ সাচ্চা দোস্ত নিউজ https://sachchadost.in/bangla/ ਸੱਚਾ ਦੋਸਤ ਨ੍ਯੂਸ https://sachchadost.in/punjabi/

दैनिक राशिफल दिनांक 13 जुलाई (बुधवार) 2022 https://sachchadost.in/archives/93913

नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के C-21 मॉल के पास स्थित अभिषेक नगर कॉलोनी के एक मकान में कृष्णपाल सिंह राठौर उर्फ छोटे सरकार की अज्ञात बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी है!

घटना की जानकारी लगते ही उज्जैन एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल,एएसपी अमरेंद्र सिंह एवं अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे,प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हत्या करीब 12 से 16 घंटे पहले हुई है !

इसे भी पढ़े : छात्र सैनिकों ने वैपन ट्रनिंग के साथ की हथियार के साथ ड्रील

जिस कमरे से शव बरामद किया गया उसके दरवाजे पर बाहर से ताला लगा हुआ था, ताला तोड़कर पुलिस दाखिल हुई,तो खून से लथ-पथ शव दिखाई दिया!

यह भी जानकारी मिली है कि मृतक कृष्णपाल प्रॉपर्टी ब्रोकर का धंधा करता था तथा कई लोगों से दुश्मनी के बात भी सामने आई है,मृतक के गले से सोने की चैन एवं अंगूठी की भी गायब है,पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है!

इसे भी पढ़े : स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए नए नियम- अब ऑफिस में कोरोना केस आने पर होंगे बंद

उज्जैन जिले में आज हत्या की यह दूसरी घटना सामने आई है, नानाखेड़ा थाना क्षेत्र से पूर्व उज्जैन के ग्रामीण झारडा थाना क्षेत्र में भी खेत के रास्ते के विवाद के चलते युवक की दराते से मारकर हत्या कर दी गई थी !!

Leave a Reply

%d bloggers like this: